ससुर ने प्रेमी के साथ बहु को देख सुपारी दे कराई हत्या

- in अपराध

पटना। प्रेमी के साथ बंद कमरे में थी बहू, ससुर उधर से गुजर रहा था कि बहू को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। उसके बाद बहू ने प्रेमी को ससुर को रास्ते से हटाने के लिए एक लाख की सुपारी दी और उसकी हत्या करा दी। घटना बिहार के सुपौल जिले के जदिया थानाक्षेत्र के मानगंज पंचायत की है।ससुर ने प्रेमी के साथ बहु को देख सुपारी दे कराई हत्या

बहू के प्रेमी ने 7 जुलाई 2018 की रात में नींद में सो रहे शादीशुदा प्रेमिका गुड़िया के ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस उसे तलाश रही थी। जदिया थानाध्यक्ष रजनीश केसरी के नेतृत्व में पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर बहू गुड़िया और उसके प्रेमी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपित गुड़िया के प्रेमी चंदन ने बड़ी सहज अंदाज में न केवल अपना जुर्म और गोली मारने की बात स्वीकार की है। वहीं, हत्या की आरोपी गुड़िया का कहना है कि उसके ससुर उसे काफी तंग-तबाह करते थे। एएसपी सह त्रिवेणीगंज के एसडीपीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि दो महीने पहले मृतक रामदेव यादव के पुत्र की शादी गुड़िया के साथ हुई थी। लेकिन गुड़िया किसी और से प्रेम करती थी। इसी को लेकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या करवा दी।

हत्या की वजह गुड़िया ने खुद बताया कि एक दिन उसके घर में प्रेमी के साथ उसे उसके ससुर ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था जो उसे नागवार गुजरा। इसके बाद बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रच डाली और उसने ससुर को जान से मारने के लिए प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी दी और उनकी हत्या करवा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की