Home > अपराध > बाप – बेटी के बीच अवैध संबंधों का वीडियो वायरल, देखकर उड़ जाएगे आपके होश..

बाप – बेटी के बीच अवैध संबंधों का वीडियो वायरल, देखकर उड़ जाएगे आपके होश..

बुलंदशहर के एक कौशिक ब्राह्मण बाप बेटी के दरम्यान ज़िनाकारी का वीडियो वायरल हो रहा है बेटी की मां मर चुकी है बेटी शादी शुदा है मगर हापुड़ के पति को छोड़कर बाप के पास बुलंदशहर में रह रही थी। मामला पुलिस के पास पंहुचा तो बेटी का साफ कहना है कि वो कोई कार्रवाई नहीं चाहती क्योंकि जो कुछ हुआ उसकी मरज़ी से हुआ था।

ये वाकयात आज हमारे मआशरे में हर जगह देखने को मिल रहे हैं खासतौर से एलीट और सो काल्ड इंटलेक्चुअल तबकात में ही ज़्यादा देखे जा रहे हैं। हर वाकया मंज़रे आम नहीं होता मगर इस तरह का रूझान बेतहाशा बढ़ रहा है। एक और हक़ीकत ये है कि मुसलमान इस खुराफात से दूर है बहुत दूर.. अल्हमदुलिल्लाह

मुसलमानों के चार चार शादियों की शरई इजाज़त का मखोल बनाने वाले जान लें कि चार शादियां करने की शरायत भी बेहद सख्त हैं, सारी ज़िन्दगी बेवा विधवा रहकर अकेले ज़िन्दगी गुजारने से लाख दर्जे बेहतर है कि वो औरत किसी की दूसरी तीसरी या चौथी बीवी बनकर इज़्ज़त की ज़िन्दगी गुज़ार ले, इस्लाम का हर कानून फितरते इन्सानी के एन मुताबिक है।

पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो देख NRI पति ने पत्नी और बच्चों को किया आग के हवाले

मां के पेट में ही लड़कियों को मार देना आज तमाम कानूनी बंदिशों के बावजूद भी बड़े पैमाने पर जारी है कानूनी बंदिश ने इस जुर्म को सिर्फ मंहगा किया है रोक नहीं लग पाई। यह ग़ैर इन्सानी जुर्म भी मुसलमानों में देखने को नहीं मिलेगा सिवाय उन मुस्लिम परिवारों के जो ज़माने की रफ्तार के साथ बह रहे हैं और जदीद तालीम के ज़ेरे असर अपनी ही मज़हबी बुनियादों से हट चुके हैं इन रौशन ख्याल मुसलमानों की तादाद सिर्फ इतनी है जितनी आटे में नमक की होती है वरना मजमुई मुस्लिम मआशरा आज भी इस अज़ीम जुर्म को गुनाह समझता है।

बेटी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल

बुलंदशहर UPकौशिक (ब्राह्मण) का बेटी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हुआबेटी ने कहा सबकुछ मर्जी से हुआभगतो अपनी बेटीयो का विकास ऐसे करोगे अब कया🖕🏿👇👇👇☺️☺️☺️

Gepostet von ऑनलाइन जात के लोग am Freitag, 6. Juli 2018

Loading...

Check Also

लड़की ने पहना था ‘लेस वाला अंडरगारमेंट’, इसलिए रेप आरोपी को…

आयरलैंड में हुए एक रेप केस को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com