नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर पिता ने दी ये सफाई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 10 मई को दिल्ली के गुरुद्वारे में अंगद बेदी से सीक्रेट वेडिंग कर ली. नेहा की सीक्रेड वेड‍िंग के बाद ये चर्चा होने लगी कि नेहा ने अचानक ये शादी किसी खास वजह से की. वजह बताई गई कि नेहा प्रेग्नेंट हैं, इसलिए उन्होंने आनन-फानन में सीक्रेट वेड‍िंग की.नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर पिता ने दी ये सफाई...

अब इस पूरे मामले पर नेहा के प‍िता प्रदीप धूपिया ने सफाई दी है. उन्होंने कहा- दोनों स्टार्स का शेड्यूल बहुत बिजी था इसल‍िए उन्होंने सीक्रेट वेड‍िंग की. शादी जल्दबाजी में नहीं हुई है. सब कुछ प्लानिंग के तहत ही हुआ है.

खबरों के मुताबिक, नेहा और अंगद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद दोनों चैरिटी शो के लिए यूएस निकल गए हैं. वहां से वो भारत 4-5 दिन में लौटेंगे. दोनों ने बयान जारी कर कहा था कि वो जल्द मुंबई में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए रिसेप्शन रखेंगे. आपको बता दें कि उनकी शादी में अजय जडेजा, आशीष नेहरा और गौरव कपूर शामिल हुए थे.

नेहा-अंगद काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की. शादी में दोनों परिवारों के अलावा बेहद चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. अचानक हुई शादी का किसी को पता भी नहीं चल पाया था. खुद जोड़े ने सोशल मीडिया में शादी की फोटो के साथ जानकारी दी. बाद में करण जौहर समेत तमाम सेलिब्रिटी ने जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी.

Back to top button