पिता ने अपने मासूम बच्चे को पीट-पीटकर उतारा मौत की घाट, वजह हैरान कर देने वाली…

यूपी के कानपुर में  घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के हथेरुआ गांव की है. यहां एक बाप ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सामने ही अपने इकलौते बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि नींद में मासूम बेटे ने बिस्तर में पेशाब कर दिया था. जिसकी वजह से पिता इतना नाराज हो गया कि उसने अपने इकलौते बेटे की हत्या ही कर दी. इस दौरान मां ने अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश की. लेकिन आरोपी संतराम का गुस्सा शांत नहीं हुआ और अपने 5 साल के मासूम बेटे को तब तक पीटता रहा, जब तक बच्चे की चीख निकलना बंद नहीं हुई. पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

5 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारा

संतराम कानपुर के घाटमपुर में लकी भट्टे पर काम करता था. मंगलवार को बेटे की हत्या करने के बाद वो लोडर से परिवार के साथ बच्चे के शव को लेकर हमीरपुर अपने गांव चला गया था. रास्ते में उसने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को धमका दिया था कि किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं.

लेकिन मौका पाकर पत्नी ने अपने भाई को फोन करके सारी हकीकत बयां कर दी. महिला के भाई ने तत्काल ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद उसे पकड़कर बच्चे की लाश के साथ घाटमपुर थाने लाया गया.

वहीं पुलिस भी इस घटना से हिल गई है, आखिर कैसे कोई अपने मासूम बच्चे को सिर्फ पेशाब करने की वजह से इतनी बेहरमी से मार सकता है. एपसी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बच्चे का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

Back to top button