दिल्ली: तेज रफ्तार ने फिर ली एक युवक की जान

दिल्ली में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है. जहां एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने चार लोगों को कुचल दिया. चारों पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक घायल युवक की मौत हो गई. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.तेज रफ़्तार

यह वारदात साउथ दिल्ली के साकेत स्थित पुष्प विहार की है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्कॉर्पियो कार की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की पहचान नरेंद्र सिंह के रूप में की गई है. वहीं इस हादसे में नरेंद्र का भाई सुरेंद्र सिंह, दो राहगीर दिनेश और गणेश गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जिला पुलिस अतिरिक्त उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार की है. जब एक बेकाबू महिंद्रा स्कॉर्पियो कार ने एक बाइक पर सवार दो भाइयों को कुचल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बेकाबू कार बाइक में टक्कर मारने से पहले दो-तीन बाइकस् और साइकिल सवारों से भी टकराई थी, जिससे दो तीन अन्य लोग भी घायल हुए थे.

इसे भी पढ़े: गहनों की दुकानों में गोली चलाकर भागे बदमाश, जानें पूरा मामला

हादसे के फौरन बाद गाड़ी सहित स्कॉर्पिया चालक मौके से फरार हो गया. सभी घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में ले जाया गया था. पुलिस के अनुसार, संगम विहार निवासी नरेंद्र और सुरेंद्र ग्रेटर कैलाश स्थित एक निजी कंपनी में काम करते थे. शुक्रवार की सुबह बाइक से वे दोनों अपने ऑफिस जा रहा थे.

करीब 9 बजे पुष्प विहार सेक्टर-1 में पीछे से आई एक बेकाबू सफेद रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और उन्हें कुचलते हुए निकल गई. पुलिस ने सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने नरेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया.

तीन अन्य घायलों को शुक्रवार देर शाम तक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. हादसे की सीसीटीवी फुटेज तो मिली है, लेकिन फुटेज में गाड़ी का नंबर स्पष्ट नजर नहीं आया. उसमें सिर्फ गाड़ी जाते हुए दिखाई पड़ रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Back to top button