तेजी से वायरल हो रहा हैं नाग-नागिन का ये प्यारा सा वीडियो, जिसे देख आप भी…

सांप का खौफ हर किसी के दिल में बसा है और सभी सांप से डरे हुए रहते हैं। कभी कभी तो इंसान सांप को देखकर अपना रास्ता बदल लेता है। वैसे तो अक्सर सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और अब एक बार फिर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्यार करते हुए सांप नजर आते हैं। आप देख सकते हैं यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल इस वीडियो में एक नाग और नागिन का जोड़ा तालाब में इश्क लड़ाता हुआ नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वाकई में बहुत हैरान कर देने वाले दृश्य है।

https://www.instagram.com/reel/CdWZ36Tj7D3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dc9c1ae8-ce92-4ed6-a6c8-82003021196c

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नाग और नागिन का जोड़ा इश्क लड़ाता हुआ नजर आ रहा है। जी दरअसल दो सांपों का यह जोड़ा एक तालाब के बीच में है और तालाब का पानी देखकर लगता है कि ये किसी जंगल में है जहां वाइल्ड लाइफ रिसर्चर्स के कैमरे में ये इन्हें शूट किया गया है। इस अजब से वीडियो को देख लोगों का कहना है ऐसे वीडियो काफी कम ही देखने को मिलते है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है।

वैसे इंस्टाग्राम पर इस वीडियो snakeworld पेज से शेयर किया गया है। इस समय इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों का कहना है उन्होंने यह वीडियो कभी नहीं देखा तो कई का कहना है वह यह देखकर हैरान है। अब अगर आप भी इस अजब प्रेम के वीडियो को देख हैरान है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में दें।

Back to top button