Diwali Fashion Tips साड़ी में अलग और स्टाइलिश लुक पाने के लिए इस तरह के ब्लाउज़ के साथ करें टीमअप

दिवाली में ज्यादातर महिलाओं की कोशिश ट्रेडिशनल वेयर्स कैरी करने की ही होती है उसमें भी नंबर वन पर होती है साड़ी। तो अगर आपने इस मौके के लिए साड़ी खरीद ली है लेकिन अभी उसका ब्लाउज़ सिलवाना बाकी है और इसके लिए आप कुछ स्टाइलिश डिज़ाइन्स की तलाश कर रही हैं तो एक नजर डालें यहां दिए जा रहे ऑप्शन्स पर। जहां हम आपके लिए चुनकर लाएं हैं ऐसे डिज़ाइन्स, जो लगेंगे आपकी साड़ी पर बेहद खूबसूरत।

1. पफ स्लीव ब्लाउज़

इसमें हाफ स्लीव ट्रांसपेरेंट और पफ स्लीव है तो वहीं हाफ स्लीव को टाइट रखा गया है। मतलब यहां एक ही ब्लाउज़ में दो तरह का स्टाइल कैरी किया जा सकता है। जो डेफिनेटली साड़ी के साथ परफेक्ट लगेगा।

2. शर्ट स्टाइल ब्लाउज

कॉटन, खादी की साड़ी के साथ इस तरह के ब्लाउज़ बेहद जंचते हैं। तो अगर आप ऐसी साड़ी दिवाली पर पहनने वाली हैं तो उसे टीमअप करें इस तरह के ब्लाउज़ के साथ। इस तरह के ब्लाउज़ को आप ऑफिस में दिवाली सेलिब्रेशन पर भी पहन सकती हैं।

3. बोट नेक ब्लाउज़

इस तरह का ब्लाउज़ भी साड़ी के साथ पेयर कर अलग और यूनिक लुक क्रिएट किया जा सकता है। बोट नेक के साथ लेस फैब्रिक का कॉम्बिनेशन है।

4. फुल स्लीव राउंड नेक ब्लाउज़

दिवाली के दौरान मौसम में हल्की ठंडक भी रहती है तो ऐसे मे शॉल या जैकेट कैरी करने की जगह आप ब्लाउज़ फुल स्लीव वाला कैरी करें। ये बिल्कुल भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं। अच्छा लगने के साथ ही आपको कंफर्टेबल भी रखेगा।

नूडल स्ट्रेप ब्लाउज़

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक के लिए नूडल स्ट्रैप ब्लाउज़ का ऑप्शन चुनें। ये कॉटन, ऑर्गेन्जा, शिफॉन, जॉर्जेट ज्यादातर साड़ियों के साथ आसानी से टीमअप किए जा सकते हैं और लुक को तो ग्लैमरस बनाएंगे ही।

यकीन मानिए यहां दिए जा रहे किसी भी डिज़ाइन्स को चुनेंगी तो आप अलग ही नजर आएंगी। 

Back to top button