फैंस को बेहद पसंद आया ये कटरीना कैफ को पारंपरिक लुक…

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना कैफ बिलकुल नए रंग-ढंग और मिजाज में नजर आने लगी हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर बिलकुल पारंपरिक गेटअप में स्पॉट किया गया। कटरीना कैफ ने लाल रंग का सूट पहना हुआ था और दुपट्टा लिया हुआ था। एक्ट्रेस को इस लुक में देखकर फैंस भी काफी इंप्रेस नजर आए और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई है।

फैंस का दिल ले गया कटरीना का ये लुक
कई फिल्मों में बिकिनी और लिपलॉक सीन दे चुकीं कटरीना कैफ का ये नया अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। एक्ट्रेस ने काला चश्मा लगा रखा था और पापाराजी को देखकर उनकी तरफ वेव किया और स्माइल पास की। एक्ट्रेस ने सिल्वर जूती पहनी हुई थीं और बिना मेकअप के वह काफी फ्रेश नजर आईं।

फैंस बोले- विक्की की संस्कारी दुल्हनिया
उनके इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘कैसे वह खुद को हमेशा सुपरस्टार ऑरा में रखती है।’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘कमाल लग रही हो।’ एक यूजर ने उन्हें विक्की की संस्कारी बहू बताया तो एक शख्स ने लिखा कि कटरीना इस आउटफिट में बहुत क्लासी लग रही हैं।

झूठी निकलीं कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें
बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव मैरिज हुई थी। दोनों काफी वक्त तक रिलेशनशिप में थे और फिर एक प्राइवेट इवेंट में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कटरीना और विक्की कौशल की शादी को साल 2021 के सबसे बड़े और चर्चित इवेंट्स में गिना गया। शादी के बाद से कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ चुकी हैं जो महज अफवाह साबित हुईं।

Back to top button