मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल हुई धोखाधड़ी की शिकार, बिल्डर ने एक ही फ्लैट कई लोगों को बेचा

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल मुंबई में बिल्डर की धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं। मुंबई के विरार पश्चिम इलाके में ग्लोबल सिटी में अनुराधा पौडवाल ने मंदार एसोसिएट नाम की कंपनी से दो फ्लैट करीब 39 लाख रुपए में खरीदे थे। हालांकि, बाद में पता चला कि बिल्डर ने वो फ्लैट किसी और को भी बेच दिए।

मुंबई के अरनाला कोस्टल पुलिस ने पौडवाल समेत कई लोगों को एक ही फ्लैट बेचकर ठगी करने का आरोप में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो अभियुक्त की पहचान राजू सुलेरे और अविनाश धोले के तौर पर हुई है। पांच अन्य उनके पार्टनर हैं। इन सभी की विरोर के बोलिन्ज में ओम मंदार रिएल्टर्स के नाम से फर्म है।

सभी सातों आरोपी फिलहाल फरार हैं। विरार के डिप्टी सुपरिटेंडेंट जयंत बाजबले ने बताया कि अरनाल बीच के पास बिल्डर्स ने सस्ते फ्लैट्स का वादा किया था। इसे लेने के लिए कई लोगों ने पैसा लगा दिया और फंस गए।

बाजबले ने बताया कि निवेशकों ने विरार के नारंगी में मंदार एवेन्यू के एफ-1 ग्रुप की बिल्डिंग में निवेशकों ने अपने फ्लैट्स बुक कराए थे। उन्हें आधुनिक सुविधाएं जैसे स्वीमिंग पुल, जिम और एक पार्क समेत कई अन्य सुविधाएं देने का वादा किया गया था। उन्होंने बताया कि अरोपियों ने फर्जी सेल्स एग्रीमेंट कराने के बाद एक फ्लैट को कई लोगों को बेचकर उनसे लाखों रुपए की ठगी की है।

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि निवेश के तौर पर हमने साल 2013 में एक फ्लैट बुक कराया था। उसके बाद बिल्डर्स ने हमसे ठगी की है। मैंने अरनाला पुलिस में शिकायत की है और एजेंसी को उसके बाद से पूरा सहयोग कर रही हूं। फेमिदा नसीम अहमद भी उन कई पीड़ितों में से एक हैं, जिनके साथ धोखा-धड़ी हुई है। उन्होंने भी पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

बाजबले ने कहा कि हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और महाराष्ट्र के प्रोटेक्शन ऑफ इंट्रेस्ट ऑफ डिपॉजिटर्स एक्ट, 1999 की धारा 3 और धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है।

Back to top button