मशहूर गेंदबाज ब्रेट ली की हो गई हैं ये बुरी हालत, तस्वीरे पागल कर देगी आपको…

- in खेल

क्रिकेट के मैदान पर हर खिलाडी एक बादशाह की तरह उतरता हैं और वैसी ही ज़िंदगी जीता हैं. एक समय ऑस्ट्रलिया के होनहार गेंदबाज रह चुके ब्रेट ली इन दिनों कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. अब उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे बच्चों के साथ एक भिखारी बाबा बनकर क्रिकेट खेला और उन बच्चों को चौंका दिया हैं.

 

ब्रेट ले अक्सर युवा प्रतिभाओं को जोश प्रदान करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इस बार वो पूरे मेकअप के साथ मैदान पर उतरे और उन बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना शुरू किया. पहले तो वो आउट हुए और अपने गेंद पर उन्हें शॉट्स लगाने दिए लेकिन उसके बाद ब्रेट ली ने उन बच्चों को बोल्ड किया और लम्बे शॉट्स लगाए.

अग्रवाल, चाहर ने भारत ए को वेस्ट इंडीज-ए पर 7 विकेट की जीत दिलाई

अब बच्चे हैरान थे की यह आदमी हैं कौन जो इतने लम्बे शॉट्स लगा रहा हैं और विकेट लिए जा रहे हैं. आखिर एक गरीब इंसान जिसके पसस खाने तक का पैसा नहीं हैं वो इतनी अच्छी क्रिकेट कैसे खेल रहा हैं. उन सभी के लिए वो किसी सदमे जैसा ही था.

A ragged, old man turned up at a local park to play cricket with the kids – little did they realise it was none other than@BrettLee_58! Watch many such unique stories only on#SuperSunday, on Star Sports. pic.twitter.com/hVPrdfiVQJ

लेकिन बाद में ब्रेट ली अपनी नकली दाढ़ी और बाल निकाले और उन बच्चों को बताया की वो कौन हैं. सच जानकर उन बच्चों का मनोबल और ख़ुशी दोनों ही बढ़ गए और उनकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. ब्रेट ली ने उन सभी के साथ तस्वीर निकलवाई और आगे बढ़ चले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

20 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ टीम इंडिया के ओपनर धवन-रोहित ने रचा इतिहास

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (114) और