जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिन्दू है या मुस्लमान? पूरी सच्चाई जानकर नही होगा यकीन

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिन्दू है या मुस्लमान? जानिए पूरी सच्चाई ! जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड जोकि स्टार्स से भरा हुआ है! इस इंडस्ट्री के चर्चे इतने है कि जहां हर आदमी अपनी किस्मत को आजमाने आता है! अब हर कोई तो फेमस स्टार नहीं बन सकता ना! ऐसे ही इनमे से भी कुछ नाम चमक जाते है और कुछ नाम इंडस्ट्री से गायब हो जाते है! हिंदुस्तान की फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में स्टार्स की तो कोई कमी ही नहीं है! अब इनमे से कोई स्टार हिन्दू है तो कोई मुस्लिम! इतना ही नहीं बल्कि कुछ बाद में हिन्दू या मुस्लिम भी बन जाते है! क्योकि बाद में ये लोग कहि भी किसी धरम में शादी कर लेते है और अपना इनका खुद धर्म बदल जाता है!जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिन्दू है या मुस्लमान? पूरी सच्चाई जानकर नही होगा यकीन

Alia Bhatt Hindu Muslim Mystery-

दरअसल हम आज आपको बॉलीवुड की ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं! जो धर्म से मुस्लिम है लेकिन लोग आज तक ये नही जान पाए की ये मुस्लिम है या हिन्दू! बॉलीवुड में जिन एक्ट्रेसेस को आप हिन्दू समझते है असल में वो हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है! तो आइये आपको इस जानी मानी एक्ट्रेसेस के बारे बताते जो लगती है हिन्दू, लेकिन है मुस्लिम!

आलिया भट्ट –

बॉलीवुड की जोरदार एक्ट्रेस अलिया भट्ट का जो बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस मे से एक है! जिसने थोड़े से ही समय में बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी है! इतना ही नहीं बल्कि उनकी क्यूटनेस के तो बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा भारत फैन है! आप लोग ये तो जानते है कि आलिया भट्ट महेश भट्ट की बेटी है! परन्तु आप यह नहीं जानते की आलिया हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है! क्योकि महेश भट्ट (आलिया बट्ट के पिता) के पिता शिरीन मोहम्मद अली है!

Back to top button