फर्जी वोटर ID मामले में कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

- in राजनीति

कर्नाटक के बहुचर्चित फर्जी वोटर आईडी मामले में बेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस के राज राजेश्वरी नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.बता दें कि बीजेपी ने ये फ्लैट कांग्रेस के एक विधायक का होने का आरोप लगाया था.फर्जी वोटर ID मामले में कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

बता दें कि मंगलवार को चुनाव आयोग ने कर्नाटक के बेंगलुरु के राज राजेश्वरी नगर के जलाहल्ली में एक फ्लैट से 9,746 वोटर आईडी कार्ड बरामद किए थे. तब चुनाव आयोग ने कहा था कि मतदाताओं कॉ प्रभावित करने की सोची समझी रणनीति के तहत कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित राजा राजेश्वरी नगर में एक फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड रखे गए थे . राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि मामले की सभी रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को सौंप दी है. राज राजेश्वरी नगर क्षेत्र में चुनाव होंगे या नहीं इसका आखिरी फैसला चुनाव आयोग करेगा.

उल्लेखनीय है कि कल 12 मई को कर्नाटक में एक चरण में मतदान होगा.जबकि बीजेपी ने राज राजेश्वरी सीट का चुनाव रद्द करने की मांग की है. गुरुवार को कई केन्द्रीय मंत्रियों की भागीदारी वाले बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से भेंट कर मतदाताओं की विश्वास बहाली के लिए चुनाव को रद्द करने की मांग वाला ज्ञापन सौंपा था .यह बात सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शादी के मंडप में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, मचा हडकंप

बेगूसराय। शादी करने पहुंचा दूल्हा तो उसे देखते ही