खुलासा: कंपनी के नाम से नकली चिप्स बनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- in अपराध

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेल नगर में पुलिस ने एक ऐसी फैक्ट्री पकड़ी है जो लंबे समय से नकली चिप्स बनाने की फैक्ट्री पकड़ में आई है. इस पकड़ में आई फैक्ट्री में पेप्सिको कंपनी के ब्रांड लेज के नाम से नकली चिप्स के पैकेट और स्नैक्स बनाए जा रहे थे. मौके से पुलिस को फैक्ट्री से लगभग सात हजार नकली चिप्स के पैकेट और इसके निर्माण में लगने वाली सामग्री जब्त की है. पुलिस ने मामले में फैक्ट्री के मालिक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में लेज कंपनी के प्रतिनिधि भूपेंद्र सिंह बिंद्रा पुत्र सरदार बलजीत सिंह निवासी राजेंद्रनगर दिल्ली ने पटेलनगर पुलिस को सूचना दी गई कि बड़ोवाला में स्वास्तिक एंटरप्राइजेज में नकली चिप्स के पैकेट बनाए जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री पर शुक्रवार देर शाम छापेमारी की तो वहां हजारों की संख्या में नकली चिप्स के पैकेट बरामद किये गए.

प्यार में पागल बेटी ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस ने यहाँ से छह बड़े और दो छोटे पैकेजिंग रोल भी बरामद किए है.. फैक्ट्री के मालिक दिनेश कुमार से पूछताछ की तो वह लेज कंपनी से निर्माण से संबंधित कोई कागजात पेश नहीं कर पाया. इस मामले में यहाँ की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि फैक्ट्री के मालिक पर धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम