Home > खेल > अभी अभी: शमी की कार से मिले चार कंडो*म, और मोबाइल से हुआ बेहद बड़ा खुलासा

अभी अभी: शमी की कार से मिले चार कंडो*म, और मोबाइल से हुआ बेहद बड़ा खुलासा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के आरोपों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के साथ-साथ घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है।

अभी अभी: शमी की कार से मिले चार कंडो*म, और मोबाइल से हुआ बेहद बड़ा खुलासा  हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर शमी से रिलेटेड कुछ तस्वीरें और मैसेज भी शेयर किए हैं। इनमें बताया गया है कि शमी का अफेयर पाकिस्तान की एक महिला के साथ है। वहीं, शमी इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। शमी का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए यह साजिश रची जा रही है।

हसीन जहां को देखते ही शमी ने अपना दिल उन्हें दे दिया था और साल 2014 में दोनों ने मैरिज कर ली थी। हसीन जहां का जन्म कोलकाता के एक बंगाली मुस्लिम परिवार में हुआ था। कोलकाता में ही हसीन ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। हसीन का सपना फिल्मों में काम करने का था, लेकिन 2012 में चल रहे आईपीएल के दौरान उनकी मुलाकात शमी से हुई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हसीन उन दिनों केकेआर टीम के लिए बतौर चीयरलीडर काम करती थीं।

अभी अभी : शमी की कार से मिले चार कंडो*म : मोबाइल से हो गया बेहद बड़ा खुलासाअब उनकी पत्नी ने उनके ऊपर बेहद सनसनीख़ेज़ आरोप लगा दिए हैं और उनका ख़ुलासा कर दिया है, उन्होंने एक विडियो भी जारी किया है जिसमें वे कंडोम समेत कुछ सामान मिलने की बातें कर रही हैं, हद की बात ये है कि अचानक से ही शामी की ज़िंदगी में ये सब घटित हो गया है ।

हालाँकि उनके दूसरी महिलाओं के साथ सम्बंध बताए जा रहे हैं जो कोई भी पत्नी सहन नहीं करेगी, लेकिन साथ ही साथ कुछ कट्टरपंथी मौलवियों ने कहा है कि शमी ने कुछ भी ग़लत नहीं किया और इस्लाम में ये सब जायज़ है, इस तरह की कई विडियो सोशल मीडिया पर चल रही हैं, हम एक लेख में उन विडियो पर भी बात करेंगे और उनकी सच्चाई जानेंगे, अभी देखें ये विडियो क्लिप

Loading...

Check Also

आम्रपाली दुबे के इस HOT अंदाज ने छुड़ाए सबके पसीने, देखे वायरल वीडियो 

आम्रपाली दुबे के इस HOT अंदाज ने छुड़ाए सबके पसीने, देखे वायरल वीडियो 

निरहुआ हिंदुस्तानी से लेकर बम बम बोल रहा है काशी, निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com