गोरखपुर में उपचुनाव में हार के बाद पहली बार अपने गृहनगर में योगी पहुंचे, करेंगे ये कार्यक्रम

गोरखपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को मिली हार के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार अपने गृहनगर पहुंचे हैं. यहां सीएम योगी पहले गोरखनाथ मंदिर में कन्या पूजन करेंगे और इसके बाद वह रामनवमी की पूजा करेंगे.

योगी आदित्यनाथ आज सुबह करीब 10 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे. यहां पहुंचने के बाद वो गोरखधाम मंदिर में कन्या पूजन करेंगे और इसके बाद रामनवमी की पूजा करेंगे. यहां से वो दोपहर 12.30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट जाएंगे, जहां स्पाइस जेट एयरलाइंस के बोइंग 737-800 (190 सीटर) के संचालन का शुभारंभ करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश के उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी भी उपस्थित रहेंगे.

बता दें उपचुनाव नतीजों के बाद योगी का ये पहला गोरखपुर दौरा है. बीते 11 मार्च को यहां उपचुनाव के लिए वोटिंग हुई थी, जिसके बाद 14 मार्च को नतीजे घोषित किए गए. जिसमें बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र दत्त शुक्ल को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. यहां से बसपा समर्थित सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद को जीत मिली थी.

चुनाव प्रचार के बाद योगी आदित्यनाथ फिर अपने जनपद जा रहे हैं. हमेशा की तरह गोरखनाथ मंदिर पूजा के अलावा वो इलाके की जनता को एयरलाइंस के रूप में सौगात भी देंगे.

 

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की