फेसबुक फ्रेंड ने मॉल के ट्रॉयल रूम में छात्रा से की अश्लील हरकत

लखनऊ के आशियाना क्षेत्र स्थित एक मॉल में खरीददारी करने गई छात्रा के साथ ट्रॉयल रूम में छेड़छाड़ हुई। छात्रा ने शोर मचाया तो मॉल के कर्मचारियों ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मॉल कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गया।

वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्रा का फेसबुक फ्रेंड हैं। आशियाना थाना प्रभारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शारदा नगर योजना निवासी रेलवेकर्मी की बेटी स्नातक की छात्रा है।

उससे पीजीआई के कल्ली पश्चिम का रहने वाले युवक अविनाश ने फेसबुक से दोस्ती बढ़ाई। पीड़िता का आरोप है कि दोस्ती होने के बाद वह फेसबुक से लेकर सार्वजनिक रूप से परेशान करने लगा। मंगलवार दोपहर छात्रा आशियाना के पास स्थित मॉल में खरीददारी करने गई थी। उसने कुछ कपड़े लिये और ट्रॉयल रूम में चली गई।

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

इसी बीच अविनाश भी मौका पाकर ट्रॉयल रूम में जा घुसा। वहां उसने छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो मॉल में मौजूद कर्मचारियों ने आरोपी अविनाश को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

युवती को आग के हवाले कर, युवक ने भी की ख़ुदकुशी

लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी मॉल कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गया। पीड़िता ने आशियाना थाने में आरोपी अविनाश के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है।

वहीं आरोपी की तलाश में एक टीम लगा दिया गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक, मॉल में कई सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। सीसीटीवी कैमरे भी लगे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मॉल के सुरक्षाकर्मियों की भी लापरवाही तय की जाएगी। 

Back to top button