इन 5 वजहों से देखी जा सकती है सैफ और नवाज की ‘सैक्रेड गेम्स’

- in मनोरंजन
सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नई कहानी के साथ दर्शकों के बीच लौटे हैं. ये नेटफ्ल‍िक्स की वेब सीरीज है, जिसका नाम है सैक्रेड गेम्स. ये सीरीज शुक्रवार को रिलीज होगी. इसे थ्र‍िलर बताया जा रहा है. जानिए वे 5 कारण जिस वजह से इस सीरीज को देखा जा सकता है.

कहानी: इसी सीरीज की कहानी सरताज सिंह यानी सैफ के आसपास घूमती है. वह  मुंबई पुलिस का एक अफसर है, जो अपराधी गणेश गायतोंडे से लड़ता है. गणेश खुद को गॉड समझता है. यह देखना दिलचस्प है कि किस तरह ये अफसर एक नामी अपराधी से लड़ता है. इसकी कहानी को विक्रम चंद्र के बेस्ट सेलिंग नॉवल से एडॉप्ट किया गया, लेकिन कई बदलाव किए गए हैं.

नवाजुद्दीन: नवाज सीरीज में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं. वे पहले ही कई फिल्मों से खुद को साबित कर चुके हैं. इस बार भी उनका रोल एक खतरनाक सिरफिरे अपराधी का है. जिसे देखना दिलचस्प होगा. 

सैफ अली खान: सैफ के लिए ये सीरीज गेम चेंजर साबित हो सकती है. उनकी पिछली फिल्म सफल नहीं रही हैं. इस फिल्म में वे दमदार भूमिका में हैं. कहानी के वे मुख्य किरदार हैं.

जब पैंट ही पहनना भूल गई थी शाहरुख की पत्‍नी गौरी, लोगों ने कर दिया था ये हाल.

अनुराग कश्यप-विक्रमादित्य मोटवानी: इस सीरीज को इन दोनों नामी डायरेक्टर ने निर्देशित किया है. ये बेसिकली मोटवानी का आइडिया था. जिसे बाद में अनुराग ने जॉइन किया. सीरीज में अनुराग ने जहां नवाज के कैरेक्टर पर काम किया, वहीं मोटवानी ने सैफ के.

बेहतरीन कास्ट‍िंग: सैफ और नवाज के अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, अनुप्रिया गोयनका और राजश्री देशपांडे भी हैं, जो अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के