आँखों वाली लड़की ने श्रीदेवी की याद में बनाया VIDEO, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हो गई थी. 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से अभी भी हर कोई स्तब्ध है. बता दें, श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने के लिए दुबई पहुंची थीं.

आँखों वाली लड़की ने श्रीदेवी की याद में बनाया VIDEO, देखकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

श्रीदेवी अपने आखिरी सफर पर निकल चुकी हैं. बुधवार शाम को वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी. एक तरफ मुंबई में जहां श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के लिए लगातार बॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी के लिए एक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं.

देखें वीडियो 

pic.twitter.com/uGnRF0y77m

इस वीडियो को उनके फैन क्लब प्रिया प्रकाश वारियर नाम के ट्विटर अकाउंट यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है– ‘इतिहास कभी भी अलविदा नहीं कहता, इतिहास कहता है कि जल्द ही मिलेंगे’. वीडियो में प्रिया काफी मायूस नजर आ रही हैं और वह श्रीदेवी के लिए ‘कभी अलविदा न कहना’ गा रही हैं. वहीं, श्रीदेवी के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संगीत निर्देशक बप्पी लाहिड़ी ने श्रीदेवी के अभिनय कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेत्री एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं. 

शोक संतप्त परिवार से मंगलवार को मुलाकात के बाद बप्पी ने कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के साथ 11 सिल्वर जुबली फिल्मों में काम किया, जो “अकेली और एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं.” उन्होंने कहा, “मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं, इस बारे में सोचकर मेरा दिल बैठा जा रहा है.” बप्पी ने कहा कि वह श्रीदेवी की याद में उन्हें ‘कभी अलविदा ना कहना’ गीत समर्पित करना चाहेंगे.

बुधवर को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों व जानी-मानी शख्सियतों के साथ ही हजारों आम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. सुबह होने के साथ ही दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन के लिए लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के बाहर आंखों में आंसू भरे उनके प्रशंसकों की कतार लगने लगी. कुछ प्रशंसकों के हाथों में फूल थे. क्लब के परिसर में फूलों से ढका अभिनेत्री का पार्थिव शरीर लाए जाने के बाद बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियां अपने वाहन से उतरकर उनके दर्शन के लिए क्लब में जाती नजर आने लगीं.

आखिर क्यों लगाया जाता हैं मृत देह पर लगाया गया यह ख़ास लेप, वजह जानकर चौक जायेंगे आप..

श्रीदेवी का सबसे पहले अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं. इससे पहले सलमान खान मध्यरात्रि में श्रीदेवी के घर ग्रीन एकर्स पहुंचे थे.

बता दें, लीड एक्ट्रेस के रूप में साल 1979 में आई फिल्म ‘सोलवां सावन’ में श्रीदेवी ने अभिनय किया था. इस फिल्म में फिल्माया गया गीत ‘पी कहां…’ उनके करियर का पहला हिंदी गाना था. इसके बाद उन्हें ऐसी शोहरत मिली, कि फिर उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि 80 के दशक में ‘हिम्मतावाला’ और ‘तोहफा’ जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की बड़ी डांसर के रूप में स्थापित कर दिया. 1989 में आई फिल्म ‘चांदनी” ने पहले के के तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ दिए और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. श्रीदेवी को अंतिम बार फिल्म ‘मॉम’ देखा गया.  

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की