बेहद शर्मनाक घटना: बस के ही अंदर गूंगी और बहरी लड़की के साथ ड्राइवर ने किया रेप

आंध्र प्रदेश के तटीय शहर विशाखापत्तनम में एक निजी बस के अंदर गूंगी और बहरी लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस वारदात को 30 दिसंबर को बस ड्राइवर ने अंजाम दिया, लेकिन पीड़िता के भाई की शिकायत के बाद इसका खुलासा हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेहद शर्मनाक घटना: बस के ही अंदर गूंगी और बहरी लड़की के साथ ड्राइवर ने किया रेपएसीपी जे राम मोहना रॉव ने बताया कि विशाखापत्तनम विशेष आर्थिक क्षेत्र में पीड़िता माली का काम करती है. इस कंपनी में आरोपी चक विश्वनाथ (45) बस ड्राइवर है, जो श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला है. 30 दिसंबर की शाम ड्यूटी खत्म होने के बाद आरोपी ने पीड़िता को बहाने से बस के अंदर बुलाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बस ड्राइवर विश्वनाथ ने पीड़िता को धमकी देते हुए पैसे देने का लालच दिया. इसी बीच पीड़िता के गायब से परेशान कुछ मजदूर उसे खोजते हुए बस तक पहुंच गए. उन्होंने देखा कि पीड़िता बुरे हाल में बस के अंदर पड़ी हुई है. उनको देखते ही आरोपी बस ड्राइवर बाहर निकला और वहां से फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पॉक्सो कानून और एसटी/एससी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी बस ड्राइवर की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं.

Back to top button