विस्तारा दे रहा है टिकटों पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट

- in कारोबार

नई दिल्ली। विमानन कंपनी विस्तारा ने नया ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इसका नाम अमेजिंग बिजनेस क्लास रखा है। इसके तहत कंपनी बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट पर 50 फीसद तक की छूट दे रहा है। कंपनी ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। इस ऑफर के लिए यात्री 28 जून, 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं। वहीं, 30 सितंबर 2018 तक यात्रा की जा सकती है।विस्तारा दे रहा है टिकटों पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट

कंपनी ने स्पष्ट किया है कि टिकट के किराये में कोई सरप्राइज फ्यूल सरचार्ज या टैक्स आदि शामिल नहीं है। यात्री विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल एप, एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेज (एटीओ), कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी (ओटीए) और ट्रैवल एजेंट के जरिए की जा सकती है। विस्तारा वेबसाइट और एप से की गई बुकिंग पर यात्रियों को 24 घंटों के भीतर फ्री चेंज या बुकिंग कैंसिल करने की सुविधा मिलेगी।

किस रूट पर कितना है किराया-

इस ऑफर के तहत बागडोगरा से गुवाहाटी तक की टिकट 5205 रुपये, दिल्ली से लखनऊ तक के लिए 7337 रुपये, अमृतसर से दिल्ली 9646 रुपये, दिल्ली से अहमदाबाद तक के लिए 10734 रुपये, बागडोगरा से दिल्ली तक के लिए 10615 रुपये, चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर तक के लिए 11326 रुपये की शुरुआती कीमत है। इस ऑफर के तहत अन्य और भी रूट्स शामिल हैं।

क्या है ऑफर के नियम व शर्तें-

यह ऑफर सीमित अवधि के लिये पेश किया गया है। टिकटों का वितरण ‘पहले आओ पहले पाओ ’ के आधार पर किया जाएगा। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि 50 फीसद तक का जो डिस्काउंट दिया गया है वह चुनिंदा रूट्स के लिए पेश किया गया है। यह स्कीम बिजनेस क्लास में वन वे ट्रैवल (एक तरफा यात्रा) के लिए वैध है। यह ऑफर केवल डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए है और यह भारत में ही मान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खुशखबरी: देश के 3 बड़े बैंकों के विलय से ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

बैंक ऑफ बड़ौदा, विजया बैंक और देना बैंक