मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दूकान में विस्फोट ने 4 लोगों की जान…

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां सोमवार की सुबह एक कबाड़ की दूकान में भयंकर विस्फोट हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना में तीन अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे है. जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह सवा नौ बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क स्थिति एक कबाड़ की दुकान में स्क्रेप काटते समय अचानक विस्फोट हो गया. बताया जा रहा है कि धमाका इतनी जोर था कि दुकानदार सहित वहां मौजूद चारों लोगों के चीथड़े उड़ गए. दो लोगों की तो मौके पर भी मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों और डॉग स्क्वायड की टीमों ने जाँच शुरू कर दी है. हालांकि फिलहाल विस्फोट के कारणों का पता नहीं चला है. 

स्वीमिंग पूल में डूबकर छात्र की हुई मौत, ट्रेनर हिरासत में…

स्थानीय एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि सिविल लाइन थाना का कच्ची सड़क का मामला है. यहां निसार नाम का कबाड़ी किसी चीज से छेड़छाड़ कर रहा था उससे यहां धमाका हुआ है. अब तक की जानकारी के अनुसार विस्फोट में चार लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग घायल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाद-विवाद प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ टीम का खिताब सीएमएस छात्रों को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस)