अभी-अभी: हुआ भंडाफोड़- महिला के बेडरूम से 360 घंटे की $Ex CD बरामद, 100 से ज्यादा बीजेपी नेता शामिल…

Loading...

एक महिला के बेडरूम से 360 घंटे की $ex CD बरामद हुई है, जिसमे 100 से ज्यादा भाजपा बीजेपी मंत्रियों और सांसदों की हैं करतूत है महिला के बेडरूम से जो CCTV में कैद हुआ वीडियो मिला है वह करीब 360 घंटे से ज्यादा समय का है। इस वीडियो में 100 से ज्यादा भाजपा बीजेपी मंत्रियों और सांसद और अन्य नेता नज़र आ रहे हैं।$Ex CD बरामद, 100 से ज्यादा बीजेपी नेता शामिल…

इतना बड़ा भंडाफोड़ होने के बाद अब सवाल उठ रहा है कि महिला ने अपने ही बेडरूम में CCTV कैमरा क्यों लगाया हुआ था। गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाने का मामला आने वाले समय में बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। ख़बर मिली है कि केंद्र में और उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार होने की वजह से इस घटना पर पर्दा डालने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप करेंगे बड़ा ऐलान पांच दिन बाद अमेरिका रचेगा नया इतिहास…

महिला के फ्लैट से 100 से ज्यादा ऐसे विधायक, सांसद और मंत्रियों के विजिटिंग कार्ड बरामद हुए हैं जो कि बीजेपी के ही हैं। गुजरात के बीजेपी सांसद केसी पटेल के हनी ट्रैप में फंसने के बाद जो खुलासे हो रहे हैं, वह बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। सूत्रों अनुसार खबर मिली है कि महिला के गाजियाबाद के नीतिखंड फ्लैट से बरामद हुए DVR में 360 घंटे का वीडियो मिला है।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सीएम योगी ने पीएम मोदी को दी ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली…

महिला के घर के एक कमरे में बाकायदा CCTV कैमरों का कंट्रोल रूम मिला। दिल्ली पुलिस ने फुटेज को देखा है, लेकिन अधिकृत तौर पर जांच के लिए साइबर लैब भेजा दिया है, ताकि बाद में इस पर कोई सवाल न उठें कि वीडियो में कोई कांट छांट की गई है! पुलिस को पूरा यकीन है कि डीवीआर में कैद वीडियो में बहुत से सफेदपोश और प्रभावशाली लोगों की करतूत है! युवती के फ्लैट से सौ से ज्यादा विजिटिंग कार्ड भी बरामद हुए हैं! इनमें पुलिस अधिकारियों से लेकर बड़े राजनीतिज्ञों तक शामिल हैं! सबसे ज्यादा कार्ड भाजपा से जुड़े लोगों के हैं। इनमें कुछ अब विधायक, सांसद और मंत्री तक हैं।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com