इस शो में कैमरे के सामने हुआ सब कुछ: देखें फोटो

- in मनोरंजन

इन दिनों इंटरनेशनल मीडिया में एक रालिटी शो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो में एक कांटेस्टेंट ने पहले ही दिन कैमरे के सामने सेक्स करके हंगामा मचा दिया. अब इसी शो में लड़कों के रिझाने के लिए शो में हिस्सा ले रही लड़कियों ने टॉपलेस शूट करवा डाला. लब्बो-लुआब अगर इस शो का वीडियो कहीं मिल जाए तो उसे अकेले में ही देखें.

इस शो का नाम है लव आइलैंड और यह शो प्यार की तलाश कर रहे यूथ पर बेस्ड है. सोशल मीडिया पर लव आईलैंड रियलिटी शो की तस्वीरें और वीडियो काफी समय से वायरल हो रहे हैं. इस शो की फोटो और वीडियो इस शो में हुए सेक्स, किस और टॉपलेस फोटोशूट के हैं. इस एडल्ट कंटेंट को तो परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता. हां, इस कंटेंट को देखने वालो में ज्यादातर वे लोग शामिल हैं, जो इस तरह का कंटेंट चोरी छिपे देखना पसंद करते हैं

शो में सेलेब्स को कभी किसिंग टास्क दिया जाता है तो कभी बिस्तर में लिहाफ के अंदर समय बिताने का टास्क मिलता है.

अब इस शो में सेक्स, लव और किस‍ का कंटेंट दिखाने के बाद टॉपलेस फोटोशूट का तड़का लगाया गया है.

इस शो में हिस्सा ले रही मेगन बार्टन और रोज़ी विलियम्स ने शो में मौजूद लड़कों की सेंसुअलिटी भड़काने के व्हाइट ट्रांसपेरेंट पेंट शर्ट पहनकर टॉपलेस एक फोटोशूट करवाया.

फोटोशूट में टॉपलेस मॉडल्स ने जिस तरह से अलग-अलग पोज दिए हैं, वह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो में काफी एडल्ट कॉन्टेंट होने के चलते यह शो ऑडियंस में काफी पोपुलर हो रहा है.

इसी शो की एक और कांटेस्टेंट जारा मैक्डरमॉट के कुछ न्यूड क्लिप्स और फोटोज लीक हो गए थे, जिसके कारण उनका परिवार काफी तनाव में आ गया था.

बता दें इसी शो में एंबर डेविस पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनी थीं , जिन्होंने कैमरे के सामने रियलिटी शो के दौरान सेक्स किया. गौर करने वाली बात यह है कि जिस दिन एंबर ने शो में एंट्री की थी, उन्हें उसी दिन उन्हें कैमरे के सामने में सेक्स करना पड़ा

एंबर कहती हैं कि ऐसे कई लोगों से मिली है जो ऑनस्क्रीन सेक्स करने के बाद पछतावा करते हैं. वह भी इस सोच को चाहकर भी नहीं बदल सकतीं

एंबर मानती है कि ऑन स्क्रीन सेक्स करने से उनकी इमेज डैमेज हुई है और कॅरियर में आगे उन्हें इसकी वजह से कुछ काम नहीं भी मिलेगा.

एंबर कहती हैं कि फिलहाल उनका कॅरियर अभी ठीक चल रहा है और उन्हें कैमरे के आगे इंटीमेट सीन देने में पछतावा भी नहीं हो रहा. अप्रैल में एंबर ने उन लोगों को प्‍वॉइंट आउट किया था जो फर्स्ट डेट पर ही सेक्स कर लेते हैं. उनका कहना था कि लोगों को वेट करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर