करिश्मा कपूर की खूबसूरत बेटी की वायरल हुई निजी तस्वीर, देखकर सबको लगा होगा झटका

आज के समय में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़ी खबर बहुत वायरल होती हैं चाहे किसी अभिनेता से जुड़ी हो, किसी एक्ट्रेस या फिर उनके बच्चे क्यों न हो आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी से जुड़ी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं. मां-बेटी के रिश्ते के बारे में कहा जाता है कि वह बेहद ही खूबसूरत और अलग होता है.

कलाकारी की शुरूवात फिल्म प्रेम कैदी से !

इस रिश्ते की अपनी ही पवित्रता होती है और यह पवित्रता हर किसी को दिखाई देती है. ऐसा कहा जाता है कि एक लड़की अपनी जिंदगी में अपनी मां को अपनी शीर्षक मानती है. ऐसा कहा जाता है कि मां की परछार्ई होती है एक बेटी और उसकी आदतें एवं व्यवहार बिल्कुल उसकी मां के जैसा होता है. खैर आज हम बात करने वाले है 90 के दश की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है.

करिश्मा कूपर जिनको लोलो के नाम से भी जाना जाता है‚ इनका जन्म दिनांक 25 जून 1974 में हुआ था. करिश्मा कपूर ने कई फिल्मों में ऐसी अदाकारी का का जलवा दिखाया, जिससे इनको अवार्ड से सम्मानित किया गया था.इनकी कलाकारी की शुरूवात फिल्म प्रेम कैदी से हुई थी. फिलहाल करिश्मा कपूर ने फिलमों से दूरी बना रखी है पर दोस्तों आज हम इनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे है.

एक्स हसबैंड के बच्चे समाइरा और कियान !

इनकी बेटी भी इन दिनों चर्चा में आया है खबरों की माने तो करिश्मा कपूर  की बेटी समायरा बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी उत्सक है. बता दें कि करिश्मा के एक्स हसबैंड के बच्चे समाइरा और कियान की देखरेख करिश्मा के हाथों में ही है. हालाँकि बच्चों से मिलने के लिए उनके एक्स पति को भी इजाजत है. संजय की मौजूदा पत्नी प्रिय सचदेव ने फोटो के माध्यम से दोनों की मुलाकात की एक शानदार झलक साझा की है.

प्रिया ने तीन अलग-अलग फोटो डाली हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अपनी माँ की तरह स्टायलिश समायरा सोशल मिडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने छोटे भाई कियान के साथ उनके किसी पार्टी या एअरपोर्ट के फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं. समायरा की इच्छा अपनी माँ की तरह बॉलीवुड में नाम कमाने की है.

आपको बता दे की समायरा एक शोर्ट फिल्म भी बना चुकी हैं, जिसका नाम ‘बी हैप्पी’ था और जिसका 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिग हुआ था. दो वर्ष पहले समायरा ने इस फिल्म को बनाया था. दोस्तो इनकी प्रचलित तस्वीरें इस पोस्ट में दिखाई गई है.

Back to top button