धोनी के इस काम को सबने सराहा, मजदूर दिवस पर किया ये दिल जीत लेने वाला काम

- in खेल

इन दिनों जहां हर तरफ आईपीएल का खुमार छाया हुआ है ऐसे में कल 1 मई को जब मजदूर दिवस था तो उस मौके पर भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी छाये रहे. गौरतलब है कि, इन दिनों आईपीएल में सबसे मजबूत टीम बन चुकी चेन्नई धमाल मचा रही है और धोनी अपनी धमाकेदार पारी से सभी का दिल जीत रहे हैं. तो वहीं धोनी ने एक बार फिर मैच से इतर हर किसी का दिल जीत लिया है. जी हां मजदूर दिवस के मौके पर धोनी ने मैदान में रखरखाव करने वालों के साथ तस्वीरें खिचवाई और उनसे बातचीत की.

धोनी के इस काम को सबने सराहा, मजदूर दिवस पर किया ये दिल जीत लेने वाला काम

आईपीएल का 11वां सीजन धमाकेदार अंदाज में चल रहा है और क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट के इस महापर्व को धमाकेदार अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें की अब तक खेले जा चुके 31 मैचों में एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम सबसे ऊपर चल रही है और मैदान में धमाकेदार अंदाज में अपने फैंस का मनोरजन दे रही है. तो वहीं धोनी की विस्फोटक पारी को देख उनके लाखों फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं. जाहिर सी बात है कि, धोनी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौटे हैं जिनको मैदान देखकर अब गेंदबाजों की नींद उड़ती दिखाई रही है.

यही नहीं धोनी मैच के इतर भी तारीफों का पात्र बन रहे हैं उसके पीछे की वजह है इंटरनैशनल लेबर डे पर धोनी का स्टेडियम के कर्मचारियों के साथ इस दिन पर बेहद ख़ास पल बिताना. जी हां चेन्नई सुपर किंग्स के इन्स्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज अपलोड की गई हैं जिसमे एमएस धोनी ग्राउंड के स्टाफ और मैदान का रखरखाव करने वालों के साथ बातचीत कर रहे हैं.

PHOTOS: गेल की बैटिंग नहीं, स्टेडियम में बैठी इस लड़की को देख रहे थे लोग

इस फोटो के साथ चेन्नई के इन्स्टाग्राम पर कैप्शन दिया गया है जिसमे लिखा है “इस ख़ास दिन पर मैदान में मैच बेहतर और सफल ढंग से कराने में मदद करने वालों के साथ यह दिन बेहद ख़ास और ख़ुशी देने वाला रहा.” तो वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें की चेन्नई का होम ग्राउंड चिदंबरम था जो की बदलकर अब पुणे कर दिया गया है. अब चेन्नई के होम ग्राउंड में होने वाले मैच पुणे में हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मात्र 22 गेंद पर शतक लगाकर इस बल्लेबाज ने पूरे विश्व में मचा दिया तहलका, नाम जानकर आप भी..

मित्रों ऐसे तो खेल की दुनिया में बहुत