कभी तेल बेचकर गुजारा करती थी ये एक्‍ट्रेस, आज रानियों जैसी जीती है अपनी लाइफ

बॉलीवुड की दुनिया वाकई में काफी चमक वाली होती है और अंदर से उतनी ही काली तभी तो इस चमकती दुनिया के पीछे का सच जब सामने आता है तो लोग हैरान हो जाते हैं। कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो अपने अफेयर को छूपाने में लगे रहते हैं तो कई ऐसे भी हैं जो अपने बारे में खुलकर सबके सामने बोलते हैं। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड में विलेन के रोल के लिए मशहुर राहुल देव और मुग्धा गोडसे की। ये साल 2016 में ही बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स में गिने जाने लगे थें इन दोनों के लिव-इन पार्टनर्स बनने की खबर हर जगह फैल गई।

कभी तेल बेचकर गुजारा करती थी ये एक्‍ट्रेस, आज रानियों जैसी जीती है अपनी लाइफबता दें कि दोनों एक्टर्स की काफी वक्त से रिलेशनशिप में रहने की खबरें थी। लेकिन अब नई खबर यह है कि यह कपल अंधेरी स्थित एक बिल्डिंग में शिफ्ट हो गया है और अब जाकर एक बार फिर राहुल देव और मुग्धा गोडसे को यूपी के वाराणसी में एक जिम का उद्धघाटन करते देखा गया था। जहां, दोनों ने अपने बारे में कुछ बातें बताई। आपको बता दें कि राहुल देव बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट भी रह चुके हैं और इतना ही नहीं ये बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं।

अभी हाल ही में उनकी एक तस्‍वीर सामने आई थी। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट  राहुल देव अपनी खास फ्रेंड मुग्धा गोडसे के साथ श्रीलंका में इंजॉय कर रहे हैं। ये दोनों वहां अपने आफताब शिवदासानी की शादी में शामिल होने गए थे। एक तरफ जहां पहले आफताब शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई थीं। वहीं अब मुग्धा और राहुल देव की बीच पिक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वहीं मुग्धा के बारे में एक बेहद चौंका देने वाला खुलासा हुआ है जी हां एक इंटरव्‍यू में टॉप एक्‍ट्रेस में गिनी जाने वाली मुग्‍धा ने कहा कि वो कॉलेज लाइफ के दिनों में एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए तेल बेचती थीं। जी हां साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया कि उन्‍हें इस काम के लिए हर दिन 100 रुपए मिलते थे।

मुग्धा को बॉलीवुड में पहला ब्रेक साल 2008 में फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म फैशन में दिया। फैशन में मुग्धा के अभिनय की हर किसी ने तारीफ़ की। इतना ही नहीं उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन भी मिला था। इसके बाद मुग्धा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया।

 
Back to top button