यदि गलती सी भी कर दिए रविवार को 2 काम तो, धन और इज्जत दोनों से धो बैठे हाथ

जैसा कि आप सभी जानते है कि हफ्ते में 7 दिन होते हैं और 7 में से छह दिन हर किसी के लिए वर्किंग डे होता है। ऐसे में नौकरी करने वालों के लिए 6 दिन बहुत ही थकान भरा रहता है और सिर्फ 1 दिन जिसका वह पूरे हफ्ते इंतजार करते हैं वह होता है, रविवार।

यदि गलती सी भी कर दिए रविवार को 2 काम तो, धन और इज्जत दोनों से धो बैठे हाथरविवार का दिन सभी लोगो का पूरी तरह से फंडे होता है। ऑफिस का हर कर्मचारी शनिवार की रात को यह सोचकर देर से सोता है कि कल सुबह आराम से उठेगा और आराम से उठने के बाद कहीं ना कहीं दोस्तों के साथ मजे करने जाएंगे। और आराम से घर पर बैठेंगे। या फिर आराम से बातें करेंगे। सब काम आराम से होगा। परंतु आज हम आपको रविवार से जुड़े कुछ ज्योतिष उपाय बताने वाले हैं।

अगर आप उसे पूरी श्रद्धा और आस्था के साथ करते हैं तो वह आपकी जिंदगी में किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। आज हम जो ज्योतिषी उपाय बताएंगे, अगर आप उनको अपनी जिंदगी मे अपनाते हैं तो आपकी जिंदगी से नकारात्मक और बीमारियों भरा जीवन दूर भाग जाएगा और इससे आपको सुखी जीवन का आनंद मिलेगा।

रविवार के दिन खास तौर पर ध्यान रखें कि जो भी आप वस्त्र या कपड़े पहन रहे हैं उनका कलर ब्लैक ब्लू और ग्रे ना हो और अगर आपके घर में रोजाना झगड़े होते हैं आप उससे परेशान हैं आप चाहते हैं कि घर में शांति बनी रहे, तो रविवार के दिन इस मंत्र का जाप करें “ॐ सूर्याय नमः”।

रविवार को आपको क्या नही करना चाहिए इसके बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

 
Back to top button