शादी से पहले ही मां ने बेटी को दे डाली खौफनाक मौत, मंगेतर का रो-रोकर बुरा हाल, बोला…

देहरादून में हुई निर्मम हत्या ने सबको हिला कर रख दिया। प्राप्ति की शादी होने वाली थी। लेकिन उसकी मां ने इससे पहले ही उसकी शुखियों को छीन लिया।

बेटी से झगड़ा होता था सिर्फ इसलिए उसे मार डाला। उसके दो टुकड़े कर लाश को तीन दिन तक घर में ही छिपाए रखा। फिर सारे खून के निशान मिटा दिए।

प्राप्ति सिंह की हत्या से उसके मंगेतर और जिम संचालक वरुण का रोते-रोते बुरा हाल था। दोनों ने जल्द शादी करने का सपना संजोया था। इस कारण वरुण का प्राप्ति सिंह के घर आना-जाना था।

रोते हुए वरुण ने बताया कि प्राप्ति सिंह को आठ फरवरी को एक इंटरव्यू के लिए नजीबाबाद जाना था। दिल्ली जाने की कोई बात प्राप्ति से नहीं कही थी। सात फरवरी की सुबह प्राप्ति सिंह के मोबाइल पर फोन किया था, मगर वह रिसीव नहीं हुआ।

कई एसएमएस देने के बाद भी जवाब नहीं मिला। इसी दिन तीसरे पहर अचानक प्राप्ति सिंह का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। तब से वह अपने साथियों के साथ प्राप्ति सिंह की तलाश में इधर से उधर भटक रहे है।

मां मीनू कौर लगातार यही कहानी सुना रही थी कि वह उसे दिल्ली जाने वाली बस में बैठाकर आई है। मीनू कौर ने घटना को अंजाम देकर यही साबित किया है कि सौतेली मां तो सौतेली होती है। ऐसा कभी नहीं सोचा था।

कत्ल कर दी गई प्राप्ति सिंह पिता अजित सिंह को बेहद मिस करती थी। फेस बुक वॉल की पोस्ट से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। कई पोस्ट में प्राप्ति ने उल्लेख किया है कि पिता उसके बेस्ट फ्रेंड थे, वह उन्हें वापस चाहती है।  

Back to top button