एकदिवसीय टूर्नामेंट में भारत ए ने ली फाइनल में एंट्री

- in खेल

भारत ए ने तीन देशों की एकदिवसीय टूर्नामेंट में हनुमा विहारी (147) और पृथ्वी साव (102) के शतकों कि मदद से वेस्टइंडीज ए को 203 रन से मात देकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. जहा उसका सामना इंग्लैंड लायन्स से होगा. मैच में शॉ ने 90 गेंद की पारी में 16 चौके की मदद से 102 रन बनाये. विहारी पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हुए.एकदिवसीय टूर्नामेंट में भारत ए ने ली फाइनल में एंट्री

शॉ के आउट होने के बाद दीपक हुड्डा (21), विजय शंकर (28) और इशान किशन नाबाद 21ने विहारी का अच्छे से साथ निभाया. इसके  पहले भारत के 50 ओवर में छह विकेट पर 354 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज की पारी को 37.4 ओवर में 151 रन पर सिमट गई. इस मैच में अक्षर पटेल ने 34 रन देकर चार विकेट लिये, जबकि दीपक चाहर ने दो सफलता हासिल की. 

मैच में पहले टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को चौथे ओवर में ही दोहरे झटके का सामना करना पड़ा. चेमार होल्डर 70 रन पर तीन विकेट ने तीन गेंद के भीतर सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत (05) और कप्तान श्रेयस अय्यर (00) को पवेलियन की राह दिखा दी. इसके बाद पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी की 160 रन की साझेदारी को भी होल्डर ने ही तोड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट