बीच रोड पर इंजीनियरिंग छात्रा ने जड़ा दरोगा को थप्पड़

पीजीआई की तेलीबाग चौकी के पास पुलिस के रोकने के बावजूद कट से निकलने की कोशिश कर रही स्कूटी सवार इंजीनियरिंग छात्रा और दरोगा के बीच मारपीट हो गई। जानकारी पाकर व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। माहौल गरमाया तो क्षेत्राधिकारी कैंट तनु उपाध्याय भी आ गईं। यहां दोनों पक्ष में समझौता करा दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंजीनियरिंग छात्रा अपनी मां के साथ दोपहर करीब दो बजे स्कूटी से तेलीबाग बाजार जा रही थी। चौकी के सामने कट से वह निकलने की कोशिश करने लगी। उस वक्त सड़क पर जाम लगा था। एक दरोगा वाहनों को रोककर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहा था।

छात्रा को गलत तरीके से कट से निकलने की कोशिश करते देख दरोगा ने उसे रोका। हालांकि, छात्रा नहीं मानी। इस पर दरोगा ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। छात्रा और उसकी मां बिफर पड़ीं।

छात्रा ने दरोगा के बिल्ले नोच लिए और हाथापाई की। उसने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। स्थानीय व्यापार मंडल के राजन मिश्र व अन्य व्यापारी मौके पर आ गए। सड़क पर जाम लग गया। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंची और दोनों को शांत कराकर मामला रफा-दफा करा दिया।

Back to top button