MPSSDEGB द्वारा मैनेजर एवं फैसिलिटेटर पदों के लिए निकाली भर्तियां

MPSSDEGB (Madhya Pradesh State Skill Development & Employment Generation Board) द्वारा मैनेजर एवं फैसिलिटेटर पदों के लिए भर्तियां निकाली गयी है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 31अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…MPSSDEGB द्वारा मैनेजर एवं फैसिलिटेटर पदों के लिए निकाली भर्तियां

MPSSDEGB मध्य प्रदेश राज्य कौशल विकास एवं रोजगार जनरेशन बोर्ड Recruitment 2018…

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता… 
M.A. (Mass Communication) / P.G.D.M. (Mass Communication) + 2 साल का एक्सपीरियंस / M.B.A. / P.G.D.B.M. / P.G.D.M.

पदों की संख्या – 77 Post 

ई-मेल द्वारा आवेदन करने एवं हार्ड कॉपी पहुँचाने की आखिरी तारीख – 31-10-2018 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
प्रत्याशी की उम्र 01-01-2018 के अनुसार 21-28 वर्ष (For Non-MP Candidates) / 40 वर्ष (For Unreserved Category Male of MP) / 45 वर्ष (For Unreserved Category Female/Male & Female of SC/ST/OBC/In-Govt. Service Candidates/Divyang of MP) वर्ष के मध्य में होनी चाहिए.

वेतनमान – नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी…
Post 1 – ₹75,000 /-
Post 2 – ₹60,000 /- रोजगार में चयन प्रक्रिया – Shortlisting और Interview में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा. 

Back to top button