अम्मा जी के बाद ‘लाडो’ शो से बाहर हुआ ये अब एक्टर, लिखा इमोशनल पोस्ट

- in मनोरंजन

शो ‘लाडो’ के दूसरे सीजन ‘लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी ‘ की शुरुआत कुछ महीनों पहले ही हुई है. शो के कमबैक से जनता काफी खुश थी मगर, इसकी नई कहानी को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. कुछ दिनों पहले ही शो की मुख्य किरदार अम्माजी, मेघना मलिक के किरदार को खत्म किया गया और अब इस शो के लीड एक्टर शालीन मल्होत्रा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

शालीन मल्होत्रा का किरदार शो से में खत्म कर दिया गया है. लेकिन इसके पीछे क्या वजह है इसकी खबर खुद एक्टर को भी नहीं है. हाल ही में एक्टर ने अपने शो से आउट हो जाने के दर्द को सोशल मीडिया पर लिखा.

शो से जाने पर छलका दर्द

शालीन ने अविका गौर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा कि सभी को शुक्रिया, जिन्होंने मुझे और अविका के किरदार को इतना प्यार दिया. मेरा अबतक का सफर बहुत शानदार रहा. शो में हम अपने किरदार को पूरी तरह से जीते हैं, अब शो में कब वापसी होगी ये क्लर्स चैनल बता सकता है. मैं इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. लेकिन उम्मीद करूंगा कि शो में नहीं रहने के बावजूद आप सभी मुढे पूरा प्यार देंगे.

Thanks a ton everyone for loving @avika_n_joy and me as #yuvraj and #Anushka as you guys lovingly call us #yuvshka …. it’s been an amazing journey this one with this amazing co star and soul…. we have our heart and soul to the characters and the appreciation and love received is oout of this world… wether or not I’ll be back in the show is not in my hands probably @colorstv knows it better so can’t comment on that… as of now m not there, but make sure you guys keep loving us the way you’ve been…. #laado #colors #yuvshka …. #love Pic courtesy: fs creation

A post shared by Shaleen Malhotra (@shaalien_malhotra) on

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों शो में अनुष्का को पता चल चुका है कि उसकी बहन जाह्नवी का असली कातिल रंतेज नहीं बल्कि उसका पति युवराज है, इस वजह से वो युवराज से बदला लेने के लिए तैयारी कर रहीं हैं. मेकर्स ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए युवराज को हटाने का फैसला लिया हैं और कहा जा रहा है कि शो में अम्माजी की वापसी हो सकती हैं.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर