चुनाव में विजय पाने के लिए, मोदी करेंगे पांच बड़ी रैलियां

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव फतेह करने के लिए राजनीतिक दलों ने खूब ताकत लगाई। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों की भी धूम रही। अब तक करीब डेढ़ दर्जन रैलियां कर चुके मोदी अभी पांच और रैलियां करेंगे। चुनाव में विजय पाने के लिए, मोदी करेंगे पांच बड़ी रैलियां

भाजपा उम्मीदवारों की ओर से प्रधानमंत्री की रैलियों की मांग बढ़ी है। छठे और सातवें चरण का चुनाव होना है। सोमवार को मोदी ने छठे चरण में आने वाले मऊ जिले में रैली की जिसमें बलिया और आजमगढ़ के भी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

अफगानिस्तान में तालिबान गवर्नर की मौत, ड्रोन हमले …

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने बताया कि अब वह एक मार्च को महराजगंज और देवरिया की रैली को संबोधित करेंगे। फिर उनका रुख सातवें चरण के चुनाव की ओर होगा। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने बताया कि सातवें चरण में प्रधानमंत्री की तीन मार्च को मीरजापुर, चार मार्च को जौनपुर और पांच मार्च को वाराणसी में रैली प्रस्तावित है। छठे और सातवें चरण में कुल 89 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होना है। 

Jio के बाद Airtel लाया सबसे धमाकेदार फ्री ऑफ़र

उल्लेखनीय है कि चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद मोदी ने चार जनवरी को मेरठ से रैली की शुरुआत की थी। फिर अलीगढ़, गाजियाबाद, बिजनौर, बदायूं, लखीमपुर खीरी, कन्नौज, हरदोई, बाराबंकी, फतेहपुर, उरई, इलाहाबाद, गोंडा, बहराइच, बस्ती और मऊ की रैलियों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने सर्वाधिक पांच रैलियां अवध क्षेत्र में की हैं। उन्होंने यहां खीरी, हरदोई, बाराबंकी, गोंडा और बहराइच में रैलियां की हैं। अमूमन भाजपा के एक सांगठनिक क्षेत्र में प्रधानमंत्री की दो-दो रैलियां प्रस्तावित थी लेकिन बाद में इसकी संख्या बढ़ा दी गई। 
Back to top button