उत्तराखंड: बाबा की शरण में CM त्रिवेंद्र सिंह रावत, बदरीनाथ धाम में की पूजा अर्चना

देहरादून: बदरीनाथ बाबा के दर्शन के लिए सोमवार की सुबह प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना की और इसके बाद बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम के लिए रवाना हो गये। और 10 बजे के करीब केदारधाम पहुंच गये। उत्तराखंड: बाबा की शरण में CM त्रिवेंद्र सिंह रावत, बदरीनाथ धाम में की पूजा अर्चना
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की इस यात्रा को लेकर डीएम मंगेश घिल्डियाल ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री रावत केदारनाथ धाम में बाबा केदार के दर्शन और पूजा अर्चना करने के बाद वह मद्महेश्वर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री 12 बजे सीएम द्वितीय केदार मद्महेश्वर मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे।
इसके बाद वे दोपहर 1.10 बजे सीएम देहरादून के लिए रवाना होंगे। इससे पहले सीएम प्रात: 7.20 बजे श्रीबदरीनाथ धाम पहुंचेंगे। वहीं सुरक्षा को देखते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने रविवार को बदरीनाथ धाम पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
आपको बता दें कि डीआईजी ने तीर्थयात्रियों के बढ़ते हुजूम को देखते हुए साकेत चौक से तत्काल वनवे सिस्टम लागू करने के निर्देश दिए। धाम के दर्शनों के लिए जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए प्रवेश द्वार पर शू-स्टैंड स्थापित करने के निर्देश भी दिए गये।
 
 
Back to top button