एकता कपूर ने अपनी निजी जिंदगी का किया एक चौंकाने वाला खुलासा, आप भी सुनकर…

सीरियल ‘सास भी कभी बहू थी’ को अभी तक लोग भूल नहीं पाये होंगे जिसकी निर्माता और कोई नहीं बल्कि मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर हैं। एकता ने ऐसे ही कसौटी, मोहब्बतें, कुमकुम भाग्य जैसे कई सीरियल और फिल्मों में अपने हुनर की जान डालकर आज एक खास पहचान बना ली है। अक्सर फिल्मों के मुद्दों को लेकर एकता कपूर चर्चा में आई ही जाती हैं। वहीं आज फिर एकता कपूर ने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी।

एकता कपूर ने अपनी निजी जिंदगी का किया एक चौंकाने वाला खुलासा, आप भी सुनकर...
हर किसी की कामयाबी के पीछे कोई न कोई मुश्किल जरूर रही होती है जो व्यक्ति को ऊंचाइयों तक पंहुचने पर याद रहती हैं ऐसी ही कुछ दास्तान एकता कपूर की भी रही है जिसका खुलासा खुद एकता कपूर ने किया है। एकता ने गुजरे हुए कुछ पलो को शेयर किया उन्होंने बताया कि किसी समय में ऐसे भी दिन थे कि कोई चैनल का मालिक शो के सिलसिले में मेरे से बात करना भी नहीं चाहता था।

एकता ने बताया कि सीरियल का बिजनेस शुरू करने के लिये मैने फैसला तो कर लिया था लेकिन मेरे पास कोई वैकल्पिक योजना नहीं थी। एकता का कहना है कि कई बार तो मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि कुछ मीडिया प्रोफेशनल ने मेरी परियोजनओं को मेरे पिता से जोड़कर देखा और पिता से पूछा कि क्या आप बेटी के शौक के लिए पैसे लगा रहे हैं?

सनी लियोनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन होगा बिग बॉस का विनर

आपको बता दें कि एकता कपूर के पिता अभिनेता जितेंद्र हैं और आज एकता बालाजी टेलीफिल्मस प्रोडक्शन कंपनी की ज्वाइंट मैनिजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। उनके इसी अभिनय की वजह से उन्हें साल 2012 में सोशल इंपावरमेंट अवार्ड-फ्रीडम थ्रु एजुकेशन से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Back to top button