Home > अपराध > आठ साल का बच्चा बना सीरियल किलर, लोगों को मारने में आता है मजा अब तक कर चूका है इतने कत्ल

आठ साल का बच्चा बना सीरियल किलर, लोगों को मारने में आता है मजा अब तक कर चूका है इतने कत्ल

वैसे तो आपने आजतक बहुत सारे सीरियल किलर का नाम सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे सीरियल किलर का नाम सुना है जिसकी उम्र सिर्फ आठ साल हो. जी हाँ बेहद चौंका देने वाली ये खाबर बिल्कुल सच्ची है आज हम आपको महज आठ साल की उम्र के एक ऐसे सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अभी तक कुल तीन लोगों का क़त्ल किया है और इसका कहना है की इसे लोगों को मारने में बहुत मजा आता है. आईये आपको बताते हैं की सिर्फ आठ साल की उम्र में तीन हत्याएं करने वाला ये सीरियल किलर कौन है.

मिलिए दुनिया के सबसे कम उम्र के सीरियल किलर से

आपको बता दें की हम जिस आठ साल के उम्र के सीरियल किलर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो दरअसल बिहार बेगुसराय का रहने वाला है. इसे बिहार में लोग मिनी सीरियल किलर के नाम से भी जानते हैं, वैसे इसका असली नाम अमरजीत सादा है. 1998 में बिहार के बेगुसराय में पैदा हुआ अमरजीत शक्ल से जितना मासूम लगता है हरकतें इसकी उतनी ही कातिल है. महज आठ साल की उम्र में अमरजीत ने तीन लोगों की हत्या कर दी थी, बता दें की अमरजीत अपने परिवार के साथ बेगुसराय के मुसहरी में रहता था और उसके पिता किसी तरह से मजदूरी करके अपने बीवी बच्चों का पेट पालते थे. इसी मिनी सीरियल किलर का खौफ पूरे इलाके में ऐसा रहा है की सभी इसके नाम से भी डरते हैं. लगातार तीन हत्याएं करने के बाद ये पुलिस की नजर में आया था. इस सीरियल किलर के बारे में सबसे ख़ास बात ये है की इसके शिकार सिर्फ छोटे बच्चे बने है वो भी ऐसे जो अभी महज कुछ दिन के ही थे.

अपनी ही बहन की हत्या

आपको बता दें मिनी सीरियल किलर के नाम से मशहूर बिहार बेगुसराय का ये लड़का अमरजीत अपनी ही बहन का कातिल है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले इस लड़के ने अपने ही गावं की एक मात्र छह महीने की बच्ची का पत्थर मारकर कत्ल कर दिया और उसके बाद उसके लाश को ले जाकर खेतों में दफना दिया. इस घटना के कुछ ही दिनों के बाद उसने अपनी ही एक साल की बहन का कत्ल कर दिया. जब अमरजीत के घर वालों को इस बारे में मालूम हुआ तो पहले तो उन्होनें इस बात को सबसे छिपा करके रखा लेकिन जब इस मिनी सीरियल किलर एक वयस्क आदमी की हत्या कर दी तब जाकर पुलिस छानबीन में अमरजीत का नाम सामने आया. पुलिस ने जब पूछताछ में इस लड़के से खून करने के कारण के बारे में पुछा तो उसने बताया की उसे लोगों को मारने में मजा आता है और इसलिए वो किसी को भी बेहरहमी से मार देता है. पुलिस हिरासत में लेने के बाद इस बच्चे को चाइल्ड रिमांड ग्रह भेज दिया गया जहाँ मनोवैज्ञानिकों ने जब इसका जांच किया तो पता चला की अमरजीत किसी मानसिक बीमारी का शिकार है जिसका नाम है कंडक्ट डिसऑर्डर. इसलिए ये इस तरह की हरकतें करता था क्यूंकि इसे अच्छे बुरे की समझ नही थी.

 
Loading...

Check Also

दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com