04 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: आज इन राशियों की चमकेंगी किस्मत…  

- in Mainslide, धर्म

मेष- आज आर्थिक मदद करने में ही आपका समय गुजरेगा। किसी दोस्त या रिश्तेदार को छोटा-मोटा कर्ज दिया जा सकता है। बड़ों से सलाह लेना अच्छा रहेगा।04 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: आज इन राशियों की चमकेंगी किस्मत...  

वृष- आज दिन की शुरुआत नौकरी से जुड़ी समस्याओं को हल करने से होगी। किसी कॉम्पटिशन में आपकी जीत हो सकती है, बशर्ते आप पूरी मेहनत और लगन से जुट जाएं।

मिथुन- आज आप दूसरों के इमोशन को पहचानें और उनके अनुसार चलेंगे तो आपको काफी आत्मसंतोष होगा। ऑफिस में टीमवर्क के जरिए ही आप किसी प्रॉब्लम का हल निकालने में सफल हो पाएंगे।

कर्क- आज आपके पास खुद को साबित करने के कई मौके आएंगे, उन मौके को पहचानकर उन पर खरा उतरना आपकी जिम्मेदारी है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। बिजनस के सिलसिले में किसी की सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है। हर नए काम के कानूनी पहलुओं पर अच्छी तरह से गौर करके चलें।

कन्या- आज आपके ऊपर कई जिम्मेदारियां आ सकती हैं। घर के सभी पुराने कामों को पूरा करने का मौका मिलेगा। बिजनस में किसी तरह का जोखिम उठाने का काम करना फायदेमंद नहीं होगा।

तुला- आज आप अपनी पुरानी देनदारी चुकाने में कामयाब हो जाएंगे। अपनी जेब का खास ख्याल रखें। ऐसी चीजें कतई न खरीदें, जो फिलहाल आपके काम में आने वाली नहीं है।

वृश्चिक- आज का दिन आपको बहुत बिजी रखेगा। कोई पुराना दोस्त अचानक आपके सामने आकर खड़ा हो सकता है। अगर आपसे उधार मांगे तो पहले आप अपनी सेविंग्स पर जरूर नज़र डाल लें।

धनु- आज आपको ऑफिस में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। किसी क्रिएटिव काम में भी आपकी रुचि बढ़ेगी। जरूरी सामान की खरीदारी में शाम का समय बीतेगा।

मकर- आज सुबह से ही किसी नए प्रोग्राम को लेकर आपके अन्दर नई शक्ति और एनर्जी रहेगी। ऑफिस में आपके प्रमोशन या सैलरी बढ़ाने की बात चल रही है। अपनी उमंगो पर काबू रखें।

कुंभ- आज आपको छुटपुट धन लाभ होने की संभावना है। कोई भी नौकरी शुरूआत में छोटी या बड़ी नहीं होती। एक बार एक्सपीरियंस हो जाए तो बस दुनिया अपनी मुट्ठी में ही समझिए।

मीन- अपना काम करते रहें। सफलता एक दिन जरूर आपके कदम चूमेगी। आप अपने सोशल सर्कल में मेलजोल बढ़ाने में कामयाब हो जाएंगे। मान सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ये ममी ले रही है आज भी सांस…

हमारी आज की कहानी जुड़ी है शिव की