‘पृथ्वी’ को अखरोट की तरह तोड़ देंगे ‘एलियंस’, इंसान नहीं कर पाएगे मुकाबला

मानव जाति से भी पुरानी सभ्यताएं

हालांकि यूके सरकार (UK Govt) की यूएफओ (UFO) को लेकर फिलहाल जांच की कोई योजना नहीं है. यूएफओ एक्सपर्ट निक पोप (Nick Pope) का कहना है कि ब्रह्मांड करीब 14 अरब वर्ष पुराना है और इसमें मानव जाति के अलावा कई ऐसी सभ्यताएं हो सकती हैं, जो हमसे भी पुरानी हैं. जिस तरह हम तकनीक के मामले में आगे बढ़े हैं, सोचिए वो हमसे कितने आगे निकल गए होंगे.

US spooks की रिपोर्ट

निक पोप रक्षा मंत्रालय के लिए यूएफओ (UFO) की जांच कर चुके हैं. वह ब्रिटिश गर्वमेंट के लिए यूएफओ की जांच का काम कर चुके हैं. US spooks ने इस महीने की शुरुआत में  UFO पर एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी, जिसमें दावा किया गया था कि साल 2004 के बाद से अमेरिकी सैन्य पायलटों ने 143 बार हवा में अज्ञात ऑब्जेक्ट्स यूएपी देखे. इससे एलियंस के आक्रमण की आशंका बढ़ जाती है और ये US की सेना के लिए भी खतरा पैदा कर सकता है. 

एलियंस के हथियारों की तकनीक

‘द सन’ ​की रिपोर्ट के मुताबिक, निक पोप (Nick Pope) ने कहा कि एलियंस के हथियारों की तकनीक हमारी तकनीकों से कहीं ज्यादा उन्नत और अरबों साल आगे हो सकती है और इसलिए जब वो हमारे सामने आएंगे तो हमें सबकुछ जादू जैसा लग सकता है.

इंसानों का मुकाबला

यूएफओ एक्सपर्ट (UFO Expert) निक पोप का कहना है कि अगर दूसरे ग्रह के जीव हम पर हमला करते हैं, तो इंसानों का उनसे मुकाबला करना नामुमकिन सा होगा.

‘ग्रह को अखरोट की तरह तोड़ देंगे एलियंस’

यूएफओ (UFO) एक्सपर्ट निक पोप (Nick Pope) ने दावा किया है कि अगर दूसरे ग्रहों से आने वाले एलियंस कभी पृथ्वी पर कब्जा करने पहुंचे तो इंसानों के पास उनसे बचने का कोई मौका नहीं होगा. यूएफओ एक्सपर्ट के मुताबिक, एलियंस ग्रह को किसी अखरोट की तरह तोड़ देंगे.

Back to top button