एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर पर हमला, कहा- सलाहकारों की फौज की जरूरत नहीं

- in पंजाब, राज्य

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। इस बार बाजवा ने मुख्यमंत्री के सलाहकारों पर कटाक्ष किया है। उन्‍होंने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के सलाहकारों की संख्‍या पर सवाल उठाए हैं। बाजवा ने कहा कि मुख्‍यमंत्री को सलाहकारों की लंबी फौज की जरूरत नहीं है।

एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर पर हमला, कहा- सलाहकारों की फौज की जरूरत नहींवहीं, आम आदमी पार्टी विधायक दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने भी बाजवा का समर्थन किया है। उनका कहना है कि बाजवा ने पंजाब के हित में मुद्दा उठाया है। प्रताप सिंह बाजवा ने चंडीगढ़ में एक समारोह में कहा कि राज्य की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में मुख्यमंत्री को अपने सलाहकारों की फौज को काम करना चाहिए। इसकी कोई जरूरत नहीं है।

यह पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री अपने सलाहकारों को लेकर घिरे हों। हालांकि, अभी तक विपक्ष ही उन्हें इस मामले में घेरता रहा है, लेकिन इस बार उन्हें अपनी पार्टी के राज्य सभा सदस्य ने घेरा है। वहीं, आप नेता सुखपाल खैहरा का कहना है कि बाजवा ने पंजाब के हित में मुद्दा उठाया है। क्योंकि वर्तमान में मुख्यमंत्री के पास 19 सलाहकार हैं, जिसकी कोई आवश्यकता नहीं है। मुख्यमंत्री को पंजाब के हितों का ध्यान रखते हुए सलाहकारों की संख्या में कटौती करनी चाहिए।

बता दें कि प्रताप सिंह बाजवा पंजाब कांग्रेस के प्रधान थे तो कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से उनका टकराव काफ चर्चित हुआ था। बाद में बाजवा को हटाकर कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को प्रदेश कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाया गया और बाजवा को राज्‍यसभा भेजा गया। कैप्‍टन अमरिंदर के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद बाजवा अब तक चुप ही रहे, लेकिन अब उन्‍होंने एक बार कफर माेर्चा खाेला है।

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के