सत्तू पार्टी के दौरान कुछ इस अंदाज में दिखे तेजप्रताप, कभी चलाया रिक्शा तो कभी काटा चारा

- in Mainslide, बिहार, राजनीति

पटनाः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ का दौरा करने में व्यस्त हैं। हाल ही में तेजप्रताप ने ‘Tea with Tej Pratap’ नामक एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में उन्होंने चाय की चुस्कियां लेते हुए जनता की समस्याएं सुनी थी। इसी ओर एक और कदम बढ़ाते हुए तेजप्रताप ने सोमवार को एक और कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसे उन्होंने ‘सत्तू विद तेजप्रताप’ का नाम दिया।सत्तू पार्टी के दौरान कुछ इस अंदाज में दिखे तेजप्रताप, कभी चलाया रिक्शा तो कभी काटा चारा

इस दौरान वह कुछ अलग ही अंदाज में दिखे। तेजप्रताप ने अपने विधानसभा क्षेत्र में ‘सत्तू पार्टी तेजप्रताप’ के संग कार्यक्रम की शुरूआत की। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रिक्शा पर अपना हाथ आजमाया और फिर चारा काटने वाली मशीन भी चलाई। तेजप्रताप ने सबके साथ बैठकर सत्तू भी खाया। साथ ही लोगों का दिल जीतने के लिए कई काम किए। वह एक समर्थक के लाइन होटल पर रुके। 

इसके बाद करहटिया पंचायत के एक दलित के घर जाकर उनके चापाकल पर स्नान किया और ट्वीटर पर लिखा कि बहुत मीठी अनुभूति थी गांव के चापाकल की ठंडी पानी से नहाने का। तेजप्रताप महुआ विधानसभा में खुद से नल चलाकर खुले में नहाते हुए दिखे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

7वां वेतन आयोग को लेकर अब शिक्षक भी हुए नाराज, आज जंतर-मंतर पर करेंगे विरोध प्रदर्शन

जब से केंद्र सरकार ने देश में 7