FIFA WC: जब एक व्यक्ति ने लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला रिपोर्टर को पकड़कर किया ये सब, देखे वीडियो

- in खेल, वायरल

फुटबॉल विश्व कप के दौरान उस समय अप्रिय स्थिति पैदा हो गई जब एक व्यक्ति ने लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला रिपोर्टर को पकड़कर उसको ‘किस’ कर लिया।

जर्मन ब्रॉडकास्टर डीडब्ल्यू इस्पेनॉल के लिए कोलंबियाई महिला रिपोर्टर जूलिथ गोंजालेज थेरान जब मॉस्को के सरांस्क शहर में लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी तभी एक व्यक्ति ने उसे जकड़ा और चूमकर भाग गया। जूलिथ का शो लाइव टेलीकास्ट हो रहा था, इसलिए उन्होंने प्रसारण जारी रखा, लेकिन बाद में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर अपना विरोध दर्ज किया।

 

उन्होंने लिखा- ‘सम्मान, हम इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं रखते हैं। हम भी समान रूप से महत्वपूर्ण और प्रोफेशनल हैं। मैं फुटबॉल को प्यार करती हूं, लेकिन लोगों को अपने प्यार और यौन प्रताड़ना में अंतर को समझना होगा।’

क्रोएशिया ने अर्जेंटीना को दी 3-0 से करारी शिकस्त

जेनिथ ने कहा कि उस व्यक्ति ने स्थिति का फायदा उठाया, ‘चूंकि मेरा लाइव टेलीकास्ट हो रहा था, इसलिए मैं उसे पकड़ नहीं पाई। प्रसारण खत्म होने के बाद हमने उसे ढूंढा लेकिन वो व्यक्ति नहीं मिला।’

प्रसारणकर्ता डीडब्ल्यू इस्पेनॉल ने बाद में इस घटना का वीडियो का फुटेज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसे यौन प्रताड़ना और आक्रमण बताया। कहा गया कि फुटबॉल में इस तरह की घटना को रोका जाना चाहिए।

वैसे यह खबर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बवाल मच गया। डीडब्ल्यू की प्रेजेंटर क्रिस्टिना क्यूबास ने कहा, ‘यह ‘किस’ नहीं था, बिना रजामंदी के आक्रमण था।’ कुछ लोगों ने कहा कि इस मामले को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है, इस ‘किस’ को स्वागत या बधाई के रूप में देखा जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एशिया कप: पाकिस्तानी ने बताया, इसलिए गाया भारत का राष्ट्रगान…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में