OMG: शारीरिक सम्बन्ध के दौरान कुछ इस तरह चिपक गया ये जोड़ा, तस्वीरें देख हैरान हो जाएगे आप…

- in ज़रा-हटके
आजकल शारीरिक सम्बन्ध बनाना आम बात है। लेकिन शारीरिक संबंध बनाते समय कई चीज़ों का ध्यान रखना पड़ता है। एक छोटी सी गलती आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकती है जैसा इन दो लोगों के साथ हुआ है। एक ऐसा मामला सामने आया है क्या हो जब आप संबंध बना रहे हो और उसके बाद निकल ही न पाएं।
क्या था मामला:
ये बात है केन्या की जहाँ पर एक शख्स अपनी नौकरानी के साथ संबंध बना रहा है और कुछ ऐसा हुआ कि पकड़ा गया। केन्या के किटले शहर के ट्रांस-नोजिया काउंटी होटल में एक शख्स अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी नौकरानी से संबंध बना रहा था। इसी दौरान वो दोनों एक दूसरे से ऐसे चिपके कि अलग ही नहीं हो पाए। उसके बाद डॉक्टर को बुलाना पड़ गया।
संबंध के दौरान चिपक गया कपल:
होटल के रूम से जब दो लोगों के चिल्लाने की आवाज़ आने लगी तब होटल के लोगों ने पुलिस को कॉल किया जिसके बाद रूम खोला और उन दोनों को डॉक्टर को पास ले जाय गया तब जा कर उन्हें बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि ये शख्स बिजनेस के सिलसिले में किटले शहर आया था और अपनी पत्नी को घर पर छोड़कर आया था।

अकबर के नौ रत्नों में से एक बीरबल की एेसे हुई थी मौत

क्या है फंसने का कारण:
लोगों को ये समझ में नहीं आ रहा कि दोनों फंस कैसे गए. लेकिन आपको बता दें इस हाल को पेनिस कैप्टिवस सिचुएशन कहते हैं और ये तब होता है जब पेनिस की मसल्स योनि के अंदर जाने के बाद बहुत ज्यादा हार्ड हो जाती हैं। इसी की वजह से वो अंदर फंस जाता है और तभी बाहर निकल सकता है जब दोनों नॉर्मल हो जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ये है दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला, उम्र जानकर हो जाएगे हैरान

आज हम आपको बताने जा रहे है दुनिया