ग्रेटर नोएडा में अब इस जगह बनेगा डंपिंग ग्राउंड, निरीक्षण करेंगे अधिकारी

मुख्यमंत्री के आदेश पर सेक्टर-123 में कूड़ा डालना बंद करने के बाद नोएडा प्राधिकरण डंपिंग ग्राउंड के अगले विकल्प की तलाश कर रहा है। शुक्रवार को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ समेत पूरी टीम ग्रेटर नोएडा के अस्तौली और खोदना खुर्द गई और निरीक्षण किया। ग्रेटर नोएडा में अब इस जगह बनेगा डंपिंग ग्राउंड, निरीक्षण करेंगे अधिकारी

इसके बाद अगले चरण में टीम ग्रेटर नोएडा के कुछ अन्य स्थानों पर जाएगी। वहां भी कूड़ा डालने का विकल्प तलाशा जाएगा। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को सीईओ आलोक टंडन, एसीईओ राकेश कुमार मिश्र, प्रोजेक्ट इंजीनियर आरएस यादव, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओएसडी विभा चहल सहित दूसरे जीएम स्तर के अधिकारी अस्तौली की साइट पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि अस्तौली जाने के लिए 70 किलोमीटर का सफर नोएडा से तय करना पड़ेगा। यह बुलंदशहर की सीमा से सटा हुआ क्षेत्र है। यही नहीं यहां पर जाने के लिए संपर्क मार्ग भी नहीं है। साइट तक गाड़ी नहीं जा सकती है। 

अगर घूम कर जाएंगे तो यहां जाने पर और ज्यादा समय और दूरी तय करनी होगी। इसके अलावा यहां अभी बाउंड्री का काम भी नहीं हुआ है। यहां पर रास्ते में क्रॉसिंग भी है और रास्ता संकरा है। 

Back to top button