Home > मनोरंजन > इस बीमारी की वजह से इस दिग्गज अभिनेता की छूट गई थी गर्लफ्रेंड, सबके सामने ही बोल दी थी…

इस बीमारी की वजह से इस दिग्गज अभिनेता की छूट गई थी गर्लफ्रेंड, सबके सामने ही बोल दी थी…

बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जो आज भी अपनी सुपरहिट फिल्मों और एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. उम्र के हिसाब इन दिग्गज कलाकारों ने एक खास पहचान बना ली है आज हम उन्हीं से एक ऐसे दिग्गज अभिनेता की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात बताने जा रहे हैं जो अभी तक आपको नहीं पता होगा, यूं तो आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड में प्यार, शादी और तलाक आम बात है जो कोई भी सेलिब्रिटीज करने में नहीं हिचकता है लेकिन एक ऐसा अभिनेता है जो अपने तोतलेपन के कारण कभी प्यार का इजहार ही नहीं कर पाया था लेकिन बाद जो उसके साथ हुआ वो आप जानकर दंग रह जायेंगे.
इस बीमारी की वजह से इस दिग्गज अभिनेता की छूट गई थी गर्लफ्रेंड, सबके सामने ही बोल दी थी...
फिल्म आगमन से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता अनुपम खेर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इस फिल्म के बाद से अनुपम एक से एक सुपहिट फिल्मो में दिखाई देने लगे. यहां तक कि अनुपम खेर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेय की वजह से उन्हें राष्ट्रीय और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. आज अनुपम अपनी पत्नी और अभिनेत्री किरण खेर और बेटा सिकन्दर के साथ खुशहाल जीवन गुजार रहे हैं लेकिन जब आप अनुपम की पर्सनल लाइफ से जुड़ा ये किस्सा सुनेंगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा.
खैर, ये तो अनुपम खेर की सफलता की बात है लेकिन आज हम आपको उनके दिल की बात बताने जा रहे हैं जब उनका दिल खूबसूरत लड़की पर आया था लेकिन वो अपनी अावाज की वजह से उस लड़की से प्यार का इजहार नहीं कर पाये थे, जिसकी वजह से अनुपम खेर को अपनी ऐसी हालत पर गुस्सा भी आया और बेज्जती भी महसूस हुई थी.

इस बीमारी की वजह से इस दिग्गज अभिनेता की छूट गई थी गर्लफ्रेंड, सबके सामने ही बोल दी थी...

दरअसल जब अनुपम खेर 9 क्लास में थे तो उन्हें कविता कपूर नाम की एक लड़की से प्यार हो गया था. उसी बीच अनुपम खेर का पहाड़ से गिरने से एक्सीडेंट हो गया, एक्सीडेंट में पहाड़ का नुकीला पत्थर उनकी जुबान के आर-पार हो गया था. जिससे वो ठीक से बोल नहीं पाते थे. इससे पहले अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि वो बचपन से ही तुतलाते थे, और जब वो डॉक्‍टर से मिले तो उन्‍होंने कहा कि आपको लकवा मार गया है.

काजोल की बोल्ड तस्वीरें हुई लीक, देखकर खुद शर्म महसूस करेंगे, देखें तस्वीरे

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com