अवैध संबंधों के शक के कारण, पति ने ससुर के सामने उतारा मौत के घाट

लखनऊ। राजधानी में एक पति ने अपने ससुर के सामने ही पत्‍‌नी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। पत्‍‌नी के अवैध संबंधों के शक में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, आरोपित खून से सना हुआ धारदार हथियार लेकर भाग निकला। इंस्पेक्टर हसनगंज के मुताबिक, हत्यारोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।अवैध संबंधों के शक के कारण, पति ने ससुर के सामने उतारा मौत के घाट

ये है पूरा मामला

मामला हसनगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित उमराव धर्मशाला का है। यहां युवक बसंत अपनी पत्‍‌नी हेमन (30) और ससुर इतवारी के साथ किराए पर रहता था। इंस्पेक्टर के मुताबिक बसंत को पत्‍‌नी हेमन के चरित्र पर शक था। इसीलिए वह उससे नफरत करने लगा। गुरुवार (7 जून) रात पत्‍‌नी हेमन कमरे में सो रही थी। उसी कमरे में उसके पिता इतवारी भी ही सो रहे थे। तभी बसंत धारदार हथियार लेकर पहुंचा और पत्‍‌नी हेमन के शरीर पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। बेटी हेमन के चिल्लाने की आवाज सुनकर इतवारी की नींद खुली, उन्होंने शोर मचाकर आरोपित दामाद को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद इतवारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मृतका के पिता ने बताई से बातें

पुलिस को इतवारी ने बताया कि बसंत को पत्‍‌नी हेमन से किसी युवक के अवैध संबंध होने का शक था, इसीलिए वह अक्सर बेटी से मारपीट करता था। रात में हेमन की आवाज सुनकर इतवारी जागा। तो कमरे में बिखरा खून देखकर इतवारी को नजारा समझने में देर न लगी।

Back to top button