बिहार के स्कूल की दो टीचर्स के बीच जमकर हुई दे-दना-दन, बच्चे स्कूल छोड़कर हुए फरार

- in बिहार, राज्य

पटना। शिक्षा के मंदिर में कुछ ऐसा भी होगा यह सोचकर अजीब लगता है। जिनपर बच्चों के शिक्षा की जिम्मेवारी हो, वे ही बच्चों के सामने मारपीट करें तो बच्चों को कौन समझाए? मामला है पुनपुन के लोचना उत्क्रमित विद्यालय का। जहां बुधवार की सुबह दो शिक्षिकाएं आपस मे भिड़ गयीं और जमकर मारपीट हुई। शिक्षिकाओं को झगड़ता देखकर बच्चे स्कूल छोड़कर फरार हो गए।

मामला  पुनपुन थाना पहुंचा, जहां दोनो ही तरफ से एक दूसरे पर आरोप लगाकर  प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।जानकारी के अनुसार पुनपुन के लोचना उत्क्रमित विद्यालय में सुबह 6:30 बजे तक सबकुछ ठीक ठाक था। बच्चे विद्यालय पहुंच अपनी-अपनी कक्षा में बैठे थे। इसी दौरान प्राचार्य कक्ष से जोर जोर से हंगामे की आवाज आने लगी।

देखते ही देखते विद्यालय की दो शिक्षिका निर्मला कुमारी और उषा कुमारी आपस मे भिड़ गयीं और फिर क्या था दोनो ही ओर से शुरू हो गया दे दना दन। स्कूल में इस तरह का नज़ारा देख स्कूली बच्चे सहम गए और सभी अपने घर लौट गए। बाद में इस मामले में दोनों ही ओर से पुनपुन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुनपुन थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है।

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजधानी लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में मनाया गया विश्व मधुमक्खी दिवस

लखनऊ : राजधानी के आलमबाग क्षेत्र स्थित राजकीय उद्यान