कोरोना के चलते पत्नी ने पति से मिलने के लिए किया मना तो पति ने कर ली आत्महत्या…

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कोरोना के डर की वजह से एक युवती की जिंदगी उजड़ गई. दरअसल, होम क्वारनटाइन में रह रहे एक शख्स की पत्नी ने उससे मिलने से इनकार कर दिया तो युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

जय कुमार मौर्य नाम का शख्स चार दिन पहले ही मुंबई से लौटा था और अपने घर में अलग कमरे में होम क्वारनटाइन था.  कोरोना से संक्रमित होने के डर से उसकी पत्नी उसे खिड़की से देखती तो थी लेकिन उसके पास नहीं जाती थी.

15 मई की रात को मृतक ने अपनी पत्नी को कमरे में बुलाया लेकिन पत्नी ने कोरोना रिपोर्ट आने तक इंतजार करने को कहा. इसपर पति ने पत्नी से कमरे में आने की बार-बार विनती की लेकिन डर की वजह sसे वो पति के कमरे में नहीं गई. इनकार करने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया.

झगड़े से आहत होकर जय कुमार ने अपने घर के पास ही पेड़ से लटक कर जान दे दी. लोग जब सुबह जगे तो उन्हें इसकी सूचना मिली जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.  

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मृतक शुक्रवार की रात को होम क्वारनटीन से चोरी छिपे निकलकर बीबी से मिलने पहुंच गया था लेकिन पत्नी ने कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आने तक मिलने से इंकार कर दिया. इसके बाद युवक ने मौत को गले लगा लिया.

Back to top button