Home > मनोरंजन > खुलासा: बॉबी के कारण आज भी कमजोर हैं अक्षय- ट्विंकल का रिश्ता, ये हैं बड़ी वजह

खुलासा: बॉबी के कारण आज भी कमजोर हैं अक्षय- ट्विंकल का रिश्ता, ये हैं बड़ी वजह

फ़िल्मी दुनिया की रंगीन खबरें अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान ना बना पाई अक्षय कुमार कि पत्नी ट्विंकल खन्ना की। जोकि इन दिनों बॉबी देओल की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जी हां, बॉबी देओल ने हाल ही एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसकी वजह से ट्विंकल चर्चाओं में आ गई हैं। 

दरअसल बॉबी ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह ट्विंकल के साथ फिल्म ‘बरसात’ कि शूटिंग कर रहे थे तब वह उनकी पहली फिल्म थी और फिल्म के सेट पर कई बार वह ऐसी बातें बोल जाया करते थे जिससे ट्विंकल असहज महसूस करती थी। 

कई बार बॉबी सेट पर गालियां भी दे दते थे जिसकी वजह से ट्विंकल और उनकी लड़ाई हो जाती थी। सेट पर कई बार दोनों के किस्सों को वायरल भी किया गया था। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर प्रीमियर के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे बॉबी और ट्विंकल आज तक नहीं भूल पाए। बॉबी ने बताया की प्रीमियर के दौरान ट्विंकल उनके साथ कार में उनका हाथ पकड़कर गई थी और जैसे ही वह प्रीमियर पर पहुंची उन्होंने कुछ ऐसा किया कि बॉबी शॉक्ड रह गए। 

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लोगों को दिया ऐसा ऑफर, मचाई गई खलबली

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कारण यह था कि प्रीमियर के खत्म होते ही ट्विंकल ने खूब गालियां दी और बॉबी हैरान रह गए क्योंकि ट्विंकल को गालियों से नफरत थी लेकिन उस दिन वह खुद गालियां दे रही थी। बॉबी और ट्विंकल आज भी इस बात को लेकर हंसते हैं। 

दिलचस्प बात तो यह है कि एक बार जब ट्विंकल के पति अक्षय कुमार फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे तब ट्विंकल उनसे मिलने गई थी और वहां उन्हें बॉबी मिले थे जिनके साथ उन्होंने सनबाथ लिया था जिससे अक्षय कुमार नाराज हो गए थे। इस बात पर बाद में बॉबी ने सफाई भी दी थी। 

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com