DU की छात्रा ने केजरीवाल से कहा- हैप्पी वेलेंटाइन्स डे, शरमाते हुए CM बोले- प्यार से चलती है दुनिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उस समय लाजवाब हो गए जब भरी महफिल में उन्हें एक छात्रा ने हैप्पी वेलेंटाइन्स डे कह दिया. दिल्ली में अपनी सरकार की तीसरी सालगिरह पर जनता के बीच अपना रिपोर्ट कार्ड सौंपने के लिए दिल्ली के NDMC कन्वेंशन हॉल में अपनी पूरी कैबिनेट के साथ बैठे केजरीवाल सोशल मीडिया, ईमेल और फोन कॉल के जरिए लोगों से सवाल लेकर सीधे जवाब दे रहे थे.

DU की छात्रा ने केजरीवाल से कहा- हैप्पी वेलेंटाइन्स डे, शरमाते हुए CM बोले- प्यार से चलती है दुनियाशरमाते हुए केजरीवाल ने दिया ये जवाब

उसी दौरान डीयू की एक छात्रा ने महिला सुरक्षा संबंधी सवाल पूछने के लिए सरकार द्वारा जारी नंबर पर फोन कॉल किया और सबसे पहले अरविंद केजरीवाल को वेलेंटाइन्स डे की बधाई दी. डीयू की छात्रा द्वारा दिए गए बधाई पर शरमाते हुए जवाब देते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्यार का संदेश देने की बात कही.

प्यार से चलती है दुनिया: CM केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नफरत का जवाब नफरत नहीं होता है, दुनिया सिर्फ प्यार से चलती है और लोगों को बांटने वाली राजनीति के खिलाफ एकजुट होकर खड़ा होना होगा.

AAP ने दिया 3 साल का लेखा-जोखा

14 फरवरी 2015 को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के 70 में से 67 सीटें जीतकर ऐतिहासिक बहुमत हासिल किया था. 3 साल बाद केजरीवाल आज अपनी पूरी कैबिनेट के साथ अपने 3 साल का लेखा-जोखा लेकर जनता के सामने आए थे, जहां पर उन्होंने 3 साल में अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान किया. हालांकि केजरीवाल के खिलाफ जहां बीजेपी ने आक्रामक प्रदर्शन किया, वहीं कांग्रेस ने केजरीवाल के 3 साल को ‘3 साल दिल्ली बेहाल’ का नारा देते हुए आलोचना की.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com