दिल्ली विश्वविद्यालय की दीवारों पर लिखे ISIS समर्थित नारे, एबीवीपी ने दर्ज कराई शिकायत

- in दिल्ली, राज्य
दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ इकॉनोमिक्स के कॉमर्स डिपार्टमेंट व सोशल वर्क डिपार्टमेंट की दीवार पर आतंकी संगठन आईएसआईएस के समर्थित नारे लिखे जाने से तनाव हो गया है। छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए मौरिस नगर थाने में एक शिकायत दी है। 
दिल्ली विश्वविद्यालय की दीवारों पर लिखे ISIS समर्थित नारे, एबीवीपी ने दर्ज कराई शिकायत
संगठन ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मामला दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके का मुआयना किया है और जांच में जुट गई है। अभी शिकायत के मद्देनजर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

ये भी पढ़े: दिल्ली में घुसे है लश्कर के 20 आतंकी, भीड़भाड़ वाले इलाकों को बना सकते हैं अपना निशाना

डूसू सचिव अंकित सिंह सांगवान ने बताया कि दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने बताया कि कॉमर्स डिपार्टमेंट की दीवार पर कुछ आपत्तिजनक लिखा हुआ है। सूचना मिलते ही डूसू सचिव अंकित वहां पहुंचे। अंकित के मुताबिक, दीवार पर कुछ दूसरी भाषाओं में लिखा हुआ है जिसका अर्थ उन्हें नहीं समझ में आया है। अंकित ने तुरंत इसकी लिखित शिकायत डीयू प्रशासन व पुलिस से की। 

संगठन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत देने के बाद इन नारों को पेंट कर छिपाने का आरोप भी लगाया गया है। उन्होंने राष्ट्र विरोधी कार्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है और मामले की जांच करने की बात कह रही है।

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के